Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodबिग बॉस ओटीटी ने नया वबाल, प्रतीक का फूटा गुस्सा, दिव्या-जीशान बने...

बिग बॉस ओटीटी ने नया वबाल, प्रतीक का फूटा गुस्सा, दिव्या-जीशान बने घर के नए कप्तान

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों धमाल मचा हुआ है। दर्शकों को भी खूब मजा आ रहा है। बिग बॉस ओटीटी सबसे कंट्रोवर्शियल शो है इसमें प्यार,धमाल, वबाल देखने को मिलता है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच ऐसे झगड़े देखने को मिले, जैसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखे होंगे। कोई भी काम लड़ाई-झगड़े और मतभेद के बिना अधूरा होता है, घरवालों ने 11वें दिन इस बात को पूरी तरह से साफ कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)


बिग बॉस ओटीटी इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच खूब बवाल देखने को मिल रहे हैं। खासकर प्रतीक सहजपाल शो में शुरुआत से ही एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। शो में दसवें दिन घरवालों ने एक-दूसरे के साथ हाथ मिलाते हुए दिन खत्म किया। जैसे ही दर्शकों को लगा कि प्रतियोगियों के बीच की खटास कम हो गई, 11वें दिन कंटेस्टेंट्स के बीच बीच के झगड़ों ने और भी बदसूरत रूप ले लिया।

बिग बॉस ने अगले टास्क की घोषणा की जो घर कि घर के अगले बॉस मैन और बॉस लेडी का फैसला करेगा। टास्क की शुरुआत में ही बिग बॉस ने प्रतियोगियों से एक कनेक्शन का नाम पूछा, जिसे वे घर के अगले बॉस मैन और बॉस लेडी बनते हुए नहीं देखना चाहते। प्रतियोगियों ने फैसला किया कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी को एक और मौका नहीं दिया जाना चाहिए। जिसके बाद दोनों इस टास्क से बाहर हो जाते हैं।

दूसरी ओर, जब जीशान विरोधी टीम के साथ लड़ रहे थे, तो उनकी साथी दिव्या अग्रवाल कहती हैं कि वह नेहा भसीन को पसंद नहीं करती हैं और एक कनेक्शन के रूप में जीशान को उन पर पर भरोसा करने की जरूरत है। लेकिन जीशान दिव्या की इस बात से सहमत नहीं होते। वहीं टास्क के अंत में संचालक शमिता शेट्टी और राकेश बापट फैसला करते हैं कि यह टास्क किसी और ने नहीं बल्कि जीशान और दिव्या ने जीता है। यानी, घर के अगले बॉस मैन और बॉस लेडी का खिताब दिव्या और जीशान को मिलता है।

टास्क के दौरान घरवालों के बीच तगड़ी फाइट देखने को मिलती है। जीशान अपनी पार्टनर दिव्या के साथ मिलकर टास्क को शानदार तरीके से पूरा करते हैं और घर के नए बॉस मैन और बॉस लेडी चुने जाते हैं। लेकिन, टास्क के दौरान जीशान इतने प्रतिस्पर्धी हो गए कि फिर प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी लड़ाई हो गई।

घरवालों के इस फैसले का नतीजा यह हुआ कि, दोनों इस टास्क के ‘संचालक’ बन गए। टास्क की शुरुआत बीबी फैक्ट्री से डोमिनोज इकट्ठा करने वाले प्रतियोगियों के साथ हुई, और प्रत्येक डोमिनोज पर एक पत्र था, प्रत्येक कनेक्शन को उस प्रतियोगी का नाम बनाना था जिसे वे खत्म करना चाहते हैं। टास्क के अंत तक जिस कनेक्शन का नाम बचा रहेगा, वही इस घर का नया कप्तान यानी बॉस मैन और बॉस लेडी चुना जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular