Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodRani Mukherjee : इस फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) को देख...

Rani Mukherjee : इस फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) को देख कर फिदा हो गए थे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra)

Rani Mukherjee : बॉलीवुड की पॉपुलर खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें चारों ओर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। रानी ने फिल्मों में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है। रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने बतौर जीवनसाथी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के शादी रचाई। 'राजा की आएगी बारात' फिल्म में पहली बार ही रानी मुखर्जी को देखकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) फिदा हो गए थे। रानी के जन्मदिन के मौके पर आइये जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारें में-

Rani Mukherjee : बॉलीवुड की पॉपुलर खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें चारों ओर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। रानी ने फिल्मों में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है। रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने बतौर जीवनसाथी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के शादी रचाई। ‘राजा की आएगी बारात’ फिल्म में पहली बार ही रानी मुखर्जी को देखकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) फिदा हो गए थे। रानी के जन्मदिन के मौके पर आइये जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारें में-

साल 1998 में फिल्म राजा की आएगी बारात से रानी मुखर्जी ने अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म में ही रानी ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी। दर्शक उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए थे। इनमें से ही एक थे आदित्य चोपड़ा जिन्हें रानी ने अपनी दमदार एक्टिंग से इंप्रेस कर दिया था।

इसके बाद शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की अभिनीत फिल्म कुछ-कुछ होता है रिलीज हुई। इस फिल्म में भले ही रानी मुखर्जी का रोल छोटा था लेकिन बहुत ही बेहतरीन रहा। उन्होंने अपने छोटे रोल से भी दर्शकों को इंप्रेस कर दिया था। रानी ने आदित्य चोपड़ा से आग्रह किया कि वो उनकी फिल्म कुछ-कुछ होता है देखें। रानी के कहने पर आदित्य ने इस फिल्म को देखा और रानी मुखर्जी की एक्टिंग उनको खूब भाई। इसके बाद रानी और आदित्य की दोस्ती हो गई।

लेकिन उस वक्त आदित्य और रानी की दोस्ती एक प्रोफेशनल लेवल तक ही थी। साल 2001 में आदित्य चोपड़ा ने पायल खन्ना से शादी कर ली थी। ये शादी 8 सालों तक ही चली। साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था। फिर आदित्य चोपड़ा और रानी की दोस्ती फिल्म ‘वीर जारा’ के दौरान हुई थी। इस फिल्म में रानी एक वकील की भूमिका में थी। इनकी आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। साल 2014 में कपल ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी रचा कर सबको हैरान कर दिया। अब दोनों की एक बेटी आदिरा भी है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular