Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस निशा रावल बनेंगी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा!, पति से अलग...

एक्ट्रेस निशा रावल बनेंगी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा!, पति से अलग होने के बाद शेयर किया पोस्ट

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी इस समय चर्चा में बना हुआ है। दर्शको के मन में हजार सवाल चल रहें है कि कौन -कौन इस सीजन में हिस्सा होंगे। बिग बॉस ओटीटी से जुड़े लगातार कई ख़बरें भी सामने आ रहीं है। अब इसी कड़ी में एक और खबर सामने आ रहीं है कि बिग बॉस ओटीटी में निशा रावल हिस्सा बनने वाली है। नेहा भसीन के अलावा अभी तक किसी भी प्रतियोगी का नाम क्लियर नहीं हुआ है। शो करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। पिछले दिनों टीवी एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद सुर्खियो में आईं उनकी पत्नी निशा रावल को लेकर खबर है कि वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकती हैं।


इसके साथ ही निशा रावल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पावरफुल पोस्ट शेयर किया है, जिसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही निशा ने पति और ‘ये रिश्ता क्य कहलाता है’ एक्टर करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। इसके बाद निशा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि करण कई बार उन पर हाथ उठा चुके हैं। इसके बाद कपल काफी विवादों में गया था।


इसके साथ ही उनके एक पोस्ट की चर्चाएं हो रही हैं, निशा ने एक ग्लैमरस तस्वीर के साथ एक पॉवरफुल पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा- ‘उस चेन को तोड़कर उस दरवाजे से बाहर आ गई हूं, जिसने मेरी खाल के साथ हड्डी को पकड़ रखा था। मैंने पुरानी निशा को पीछे नहीं छोड़ा, बस उसे अपने नए कंधे पर रख लिया है, जिसकी ताकत मुझे पता नहीं थी। अपने दिमाग, शरीर और आत्मा को कभी मेरा साथ नहीं छोड़ने के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगी। मैं अपनी खुद की सबसे सच्ची सहेली हूं। खुद पर अब भरोसा है। निशा रावल डायरी।

करण जौहर के नए शो बिग बॉस ओटीटी का निशा रावल का हिस्सा होने वाली हैं या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं किया गया है, लेकिन स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स और निशा रावल के बीच बातचीत जारी है। अब निशा ने शो के लिए हामी भरी है या नहीं, यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाए।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular