Thursday, August 18, 2022
HomeBhojpuri Cinemaफिल्म '9 एम एम पिस्टल' के रोमांटिक गाना 'जवानी बाटे कोरा' हुआ...

फिल्म ‘9 एम एम पिस्टल’ के रोमांटिक गाना ‘जवानी बाटे कोरा’ हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म हो या फिर भोजपुरी गाने आते ही धमाका मचाना शुरू कर देते है। अब इसी कड़ी में एक और भोजपुरी गाने ने सोशल मीडिया पर गर्दा उदा रहा है। बता दें कि रोमांटिक गाना ‘जवानी बाटे कोरा’ रिलीज होते ही देखते ही देखते वायरल हो गया है। भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह बेहतरीन सिंगर्स में तो गिने ही जाते थे। अब वो एक्टिंग में ही अपनी किस्मत आजमा रहे हैं वो फिल्म ‘9 एम एम पिस्टल’ में नजर आने वाले हैं।

इसमें उनके साथ एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा भी दिखाई देंगी। ऐसे में अब फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग ‘जवानी बाटे कोरा’ का वीडियो सॉन्ग जारी कर दिया गया है। गाने में एक्ट्रेस और गुंजन के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। गुंजन सिंह और स्वीटी छाबड़ा के बीच की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म ‘9 एम एम पिस्टल’ का निर्माण नूतन फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। इसके निर्माता डीके सिंह हैं। वहीं, डायरेक्टर मेराज खान हैं और नन्हे पांडेय ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू और अनुज तिवारी ने दिया है। फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात की जाए तो इसमें गुंजन सिंह, स्वीटी छाबड़ा, प्रकाश सिन्हा, प्रिया सिंह, अंजली सिंह, कुणाल सिंह, संतोष सागर, संजय पांडेय, रंजीत सिंह, बृजेश त्रिपाठी, गोपाल राय, श्रेया मिश्रा, कोकिला यादव, रागिनी प्रजापति, प्रेम जैसे कलाकार नजर आएंगे।

बता दें कि इससे पहले गुंजन सिंह की फिल्म ‘9 एम एम पिस्टल’ का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया था। इस गाने को गुंजन सिंह और श्रेया मिश्रा पर फिल्माया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब इन्जॉय किया था। इसमें वो पिस्टल लिए हुए नजर आए थे। गाने को ममता रावत और गुंजन सिंह ने गाया था। जबकि संगीत अविनाश झा घूंघरू ने दिया है।

गुंजन और स्वीटी छाबड़ा के गाने ‘जवानी बाटे कोरा’ का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ‘9 एम एम पिस्टल’ का ये रोमांटिक गाना दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के वीडियो में दोनों ही कलाकार कूल लग रहे हैं। वहीं, स्वीटी छाबड़ा सिल्क साड़ी में बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं। गाने को एक कॉन्सेप्ट के साथ भव्य रूप से शूट किया गया है। इस गाने को गुंजन सिंह ने ही गाया है। इस गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में 13 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular