Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodMalaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने अपने एनर्जेटिक डांस से मचाया धमाल

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने अपने एनर्जेटिक डांस से मचाया धमाल

Malaika Arora : बॉलीवुड की दिवा फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। ये तो हम सभी जानते हैं कि मलाइका एक बहुत ही बेहतरीन डांसर हैं, वो जब भी स्टेज पर आती हैं धमाल मचा देती हैं। हाल ही में मलाइका 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पर दिखाई दी जहां उन्होंने अपने एनर्जेटिक डांस से धमाल मचा दिया है।

Malaika Arora : बॉलीवुड की दिवा फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। ये तो हम सभी जानते हैं कि मलाइका एक बहुत ही बेहतरीन डांसर हैं, वो जब भी स्टेज पर आती हैं धमाल मचा देती हैं। हाल ही में मलाइका ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ पर दिखाई दी जहां उन्होंने अपने एनर्जेटिक डांस से धमाल मचा दिया है।

उन्होंने अपने फेसम सॉन्ग छईयां-छईयां पर ऐसा डांस किया कि जिसे सब देखते रह गये। इस डांस की वीडियो क्लिप सोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रा्म हैंडल पर शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खूबसूरत और हैवी गाउन पहनकर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि इंडिया गॉट टैलेंट को अब शिल्पा शेट्टी की बजाय मलाइका अरोड़ा ही शो को होस्ट करती हुईं नजर आयेगीं। दरअसल, शिल्पा ने हंगामा 2 से फिर से फिल्मों में वापसी कर ली है और अब वो सुखी नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए शिल्पा मुंबई से बाहर हैं। लिहाजा वो कुछ समय तक इंडियाज गॉट टैलेंट को भी जज नहीं कर सकेंगीं। अब उनकी जगह आने वाले कुछ हफ्ते मलाइका अरोड़ा ही शो में नजर आने वाली हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular