Sunday, July 3, 2022
HomeBollywoodशान : मशहूर गायक शान की मां का हुआ निधन

शान : मशहूर गायक शान की मां का हुआ निधन

शान : हिंदी सिनेमा के जाने-माने गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। मशहूर गायक कैलाश खेर ने ट्वीट करके ये जानकारी साझा की है। ये खबर सामने आने के बाद सभी शान की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

शान के परिवार के लिये कैलाश खेर ने प्रार्थना करने की अपील

कैलाश खेर ने ट्वीट कर लिखा, बड़े भाई शान @singer_shaan

की माँ का देहावसान हो गया॥ परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएँ॥ तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है की हमारे शान भैया के परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति मिले॥ अनन्त प्रार्थना ॐ

कैलाश खेर ने बताया कि आज सुबह हमें पता चला कि शान की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बीती रात ही उनका निधन हो गया। हमें जब ये खबर पता चली उस वक्त हमारी पूरी टीम अपनी शूटिंग पर थी।

सोनाली मुखर्जी ने गाये थे कई गाने

शान की मां सोनाली मुखर्जी भी एक गायिका थीं। उन्होंने साल 1970 से लेकर साल 2000 तक कोरस सिंगर के तौर पर कई गाने गाये थे। शान ने एक बार इंटरव्यू में भी बताया था कि पिता के निधन के बाद उनकी मां ने ही पूरे परिवार को संभाला था। उनके पिता एक म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे। उन्होंने अपने दौर में कई फिल्मों के लिये म्यूजिक कंपोज किया था।

शान ने कहा था कि मेरी मां (सोनाली मुखर्जी) शायद एकमात्र कारण हैं कि मैं अपने चांस ले सकता हूं।  आज मैं एक सिंगर के तौर पर अपना करियर बना सकता हूं। उन्होंने मेरी बहन सागरिका और मुझे  अकेले ही पाला था।  मेरे पिता का साल 1986 में देहांत हो गया था। उस वक्त मैं मात्र 14 साल का था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular