Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodकियारा आडवाणी :  सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे के मौके पर कियारा आडवाणी...

कियारा आडवाणी :  सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे के मौके पर कियारा आडवाणी ने किया प्यार का इजहार

कियारा आडवाणी :  बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बीते कल ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सिद्धार्थ को चारों ओर से बधाई संदेश मिले। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी ने सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया। लेकिन जब एक हसीना ने सिद्धार्थ को अनोखे अंदाज में विश किया तो हर जगह इसी के चर्चें होने लगे। जी हां, हम बातें कर रहे हैं कियारा आडवाणी।

कियारा आडवाणी ने रोमांटिक फोटो की शेयर

यूं तो शेरशांह फिल्म की शूटिंग के वक्त से ही बॉलीवुड गलियारों में सिद्घार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के प्यार के किस्से काफी सुर्खियों में छायें हुए हैं। लेकिन अब सिद्धार्थ के बर्थडे पर कियारा आडवाणी ने इन अफवाहों को और भी ज्यादा बढ़ावा दे दिया है। कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में दोनों की रोमांटिक तस्वीर शेयर करके सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट वन’। साथ ही उन्होंने हार्ट की इमोजी भी शेयर की है।

सिद्धार्थ ने भी इस स्टोरी को अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया और लिखा- ‘शुक्रिया की’। इसके साथ सिद्धार्थ ने हग और हार्ट वाले इमोजी शेयर किए।

पक्का हो गया है कि कियारा और सिद्धार्थ इश्क में है

इस पोस्ट से पक्का ये कंफर्म हो गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिश्ता बस दोस्ती तक ही सीमित नहीं है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। भले ही कियारा और सिद्धार्थ दोनों में से किसी ने भी ऑफिशियल अपने रिश्ते के बारें में खुलकर नहीं बोला है हां लेकिन कभी मना भी नहीं किया है।

दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। कियारा और सिद्धार्थ कई बार साथ में वेकेशन पर भी जा चुके हैं। शेरशाहं फिल्म के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular