Friday, August 19, 2022
HomeSouthसाउथ के इस सुपरस्टार के पास है करोड़ों की संपत्ति, जानिए किन...

साउथ के इस सुपरस्टार के पास है करोड़ों की संपत्ति, जानिए किन चीजों के शौकीन हैं ये एक्टर

साउथ के जानेमाने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते है। गौरतलब है कि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अल्लू की हर फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है। अल्लू अपनी शानदार एक्टिंग के साथ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। हर कोई उनका स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करता है। आज हम आपको साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं।

नई दिल्ली। साउथ के जानेमाने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते है। गौरतलब है कि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अल्लू की हर फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है। अल्लू अपनी शानदार एक्टिंग के साथ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। हर कोई उनका स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करता है। आज हम आपको साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन जल्द ही फिल्म पुष्पा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के लिए भी अल्लू अर्जुन ने मोटी फीस ली है। आज हम आपको अल्लू के करियर, कार, घर, फिल्मों और उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं। अल्लू एक एनिमेटर बनना चाहते थे लेकिन उनका मन बदला और वह एक एक्टर बन गए। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी।

अल्लू अर्जुन की कार
अल्लू अर्जुन को महंगी कार का बहुत शौक है। उन्होंने हाल ही में रेंज रोवर वोग गाड़ी खरीदी है। जिसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये है। उनके पास अपनी वैनिटी वैन भी है जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये है। इसके अलावा अल्लू के पास 80 लाख की बीएमडब्लयू एक्स 5, 1.20 करोड़ की जैगुआर एक्सजेएल, 86 लाख की ऑडी ए7 है।

फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस
रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये फीस लेते हैं। इसके अलावा वह फ्रूटी, रेड बस, कोलगेट मैक्स फ्रेश जैसे कई ब्रांड एंडोर्स भी करते हैं। वह एक ब्रांड को एंडोर्स करने के 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

caknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन की नेट वर्थ 350 करोड़ हैन। उनकी सालान कमाई 32 करोड़ रुपये हैं। उनकी बाकी इनकम फिल्मों की फीस और ब्रांड एंडोर्समेंट पर निर्भर करती है। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन का हैदराबाद में एक नाइट क्लब भी है जिसका नाम 800 जुबली है। अल्लू के पास एक शानदार बंगला भी है जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ की है। इसके अलावा उनके पास हैदराबाद में एक ऑफिस भी हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular