Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodफिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर खान के सीता बनने पर बवाल, ट्रेंड...

फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर खान के सीता बनने पर बवाल, ट्रेंड में BoycottKareenaKhan

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सिल्वर स्क्रीन पर सीता का रोल निभा सकती हैं। खबरें हैं कि वे रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में सीता का रोल करेंगी। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है। करीना के सीता बनने की खबर में कितनी सच्चाई है ये तो करीना और मेकर्स ही जानते होंगे। लेकिन करीना सीता बनने से पहले ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सिल्वर स्क्रीन पर सीता का रोल निभा सकती हैं। खबरें हैं कि वे रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में सीता का रोल करेंगी। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है। करीना के सीता बनने की खबर में कितनी सच्चाई है ये तो करीना और मेकर्स ही जानते होंगे। लेकिन करीना सीता बनने से पहले ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है। कुछ लोगों ने कंगना रनौत की तस्वीर शेयर कर कहा है कि उन्हें सीता का रोल करना चाहिए। लोगों की डिमांड है कि वे सीता के रोल में हिंदू अभिनेत्री को देखना चाहते हैं। करीना कपूर खान ने जब अपने बेटे का नाम तैमूर रखा था, तब भी काफी बवाल हुआ था। करीना कपूर और सैफ को लोगों ने ट्रोल किया था।

करीना के सीता बनने से कई लोगों ने ऐतराज जताया है। इसकी कई वजहें भी ट्वीट्स में देखने को मिली हैं। सीता के रोल के लिए करीना का फीस बढ़ाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि तैमूर अली खान की मां पर्दे पर सीता का रोल नहीं कर सकती। यूजर्स का कहना है कि करीना पर्दे पर सीता का रोल निभाना डिजर्व नहीं करती हैं।

कई लोगों ने करीना के सीता बनने पर विरोध प्रदर्शन तक करने की धमकी दी है। उनका कहना है कि मेकर्स करीना को सीता बनाकर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर सकते। एक यूजर ने लिखा- सैफ ने तांडव में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया था। अब करीना को हम पवित्र रामायण में काम नहीं करने देंगे। दूसरे शख्स ने करीना और रामायण की सूपर्खा की फोटो शेयर कर लिखा कि करीना को सीता नहीं शूर्पणखा का रोल दो।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular