Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinemaकिसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी, बुरे वक्त में...

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी, बुरे वक्त में भी देती है पति का साथ

भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव के खिलाफ महिलाओं के प्रति अश्लील कंटेंट वाले गाने बनाने के लिए मामला दर्ज किया गया है। सनातन सेवा फाउंडेशन ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ ये केस दर्ज कराया है।

पटना। भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव के खिलाफ महिलाओं के प्रति अश्लील कंटेंट वाले गाने बनाने के लिए मामला दर्ज किया गया है। सनातन सेवा फाउंडेशन ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ ये केस दर्ज कराया है। वैसे, खेसारी और उनकी फिल्मों के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं लेकिन उनके परिवार, खासकर पत्नी और बच्चों के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है। खेसारी की पत्नी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं। फिल्मों में आने से पहले ही हो गई थी खेसारी लाल की शादी।

हालाकिं आज खेसारी लाल यादव की जोड़ी काजल राघवानी के साथ हिट मानी जाती है। फिल्मों में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिलती है। इन्हें फैंस साथ में देखना पसंद भी करते हैं। खेसारी लाल यादव जल्द ही फिल्म लिट्टी चोखा, बापजी, राजा की आएगी बारात और वास्तव में नजर आएंगे। खेसारी बिग बॉस 13 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं। फिल्मी करियर की बात करें तो खेसारी ने साजन चले ससुराल, जान तेरे नाम, देवरा पर मनवा डोले, नागिन, लहू के दो रंग, सपूत, दूध का कर्ज, संसार, तेरी कसम, कच्चे धागे, बेताब, प्रतिज्ञा 2, जानेमन, लहू पुकारेला, हथकड़ी, साथिया, इंतकाम, ग्लोबल बाबा, खिलाड़ी, जिला चंपारन, मुकद्दर, डमरू, संघर्ष और दबंग सरकार जैसी फिल्मों में काम किया है।

आज भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी की सबसे ज्यादा डिमांड है। 2011 में आई पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के लिए खेसारी को 11 हजार रुपए मिले थे। रिपोर्ट्स की मानें तो 11 हजार से करियर की शुरुआत करने वाले खेसारी अब एक फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं। इसके अलावा खेसारी स्टेज शो और विज्ञापन के लिए भी फेमस हैं, जिससे वो काफी मोटी रकम कमाते हैं। एक जमाने में साइकिल के लिए भी तरसने वाले खेसारी के पास आज कई महंगी गाड़ियां हैं। इसके अलावा पटना में उनका आलीशान घर भी है।

खेसारी ने एक इंटरव्यू में कहा था- शादी के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे। उनके ससुर ने बेटी की शादी के लिए अपनी भैंसे तक बेच दी थीं। ये सब हुआ खेसारी के स्टार बनने से पहले। शादी के बाद तो खेसारी की किस्मत बदल गई। खेसारी के फैंस के मन में उनकी पत्नी को लेकर कई सवाल हैं कि उनकी पत्नी कौन हैं? उनका क्या नाम है? वो क्या करती हैं? वैसे, बता दें कि भले ही खेसारी की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती हों लेकिन खूबसूरती के मामले में वो किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही 2006 में खेसारी ने चंदा देवी के संग 7 फेरे ले लिए थे। कपल के दो बच्चे बेटा ऋषभ और बेटी कृति हैं।

शादी के बाद खेसारी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले कई सालों तक पत्नी के साथ दिल्ली में ही रहते थे। खेसारी बेहद गरीब फैमिली से आते हैं। अपने पहले एलबम के लिए उन्हें लिट्टी चोखा की दुकान खोलनी पड़ी थी, लेकिन आज उनके पास वो सब कुछ है, जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब वो दिल्ली में लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे, तब उनकी पत्नी भी उनकी मदद करवाती थीं। खेसारी की पत्नी चंदा बेहद खूबसूरत हैं। खेसारी पत्नी को अपना लकी चार्म मानते हैं। क्योंकि खेसारी शादी के बाद ही इंडस्ट्री में आए थे। ऐसे में उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी उनके लिए लकी हैं। इस बात का जिक्र वे कई इंटरव्यू में भी कर चुके हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular