Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodBrahmastra : आखिरकार अब जाकर पूरी हुई 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग 

Brahmastra : आखिरकार अब जाकर पूरी हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग 

Brahmastra : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का फैंस एक लंबे वक्त से इंतजाक कर रहे हैं। अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की बीते 4 साल से शूटिंग हो रही थी। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब जाकर 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग पूरी हुई है। इस बात की जानकारी खुद अयान मुखर्जी ने दी है।

Brahmastra : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस एक लंबे वक्त से इंतजाक कर रहे हैं। अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की बीते 4 साल से शूटिंग हो रही थी। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब जाकर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग पूरी हुई है। इस बात की जानकारी खुद अयान मुखर्जी ने दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म की पूरी टीम बीते दिनों वाराणसी पहुंची हुई थी। तीन दिनों तक वाराणसी में फिल्म की आखिरी शूटिंग पूरी की गई। फिल्म का आखिरी शेड्यूल खत्म करने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी दी है कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

आलिया ने फिल्म के सेट से वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”हम ने साल 2018 में शूटिंग शुरू की थी।…और अब आखिरकार ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट की शूटिंग का अंत हो चुका है।..मैं कब से कहना चाहती थी….ITS A WRAP!!!!!!!! ….सिनेमाघर में मिलते हैं 09.09.2022 को”

फिल्म इसी साल 9 सिंतबर को पांच भाषाओं में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular