Wednesday, April 17, 2024
HomeTVRavi Dubey : बर्थडे पर देखिये रवि दूबे के डैशिंग लुक

Ravi Dubey : बर्थडे पर देखिये रवि दूबे के डैशिंग लुक

Ravi Dubey : टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रवि दूबे आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रवि दूबे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। मॉडलिंग के बाद उन्होंने 2006 में एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की। वे दूरदर्शन के शो स्त्री...तेरी कहानी में पहली बार नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने यहां के हम सिकंदर और रणबीर रानो शो में काम किया। लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल जमाई राजा से मिली।

Ravi Dubey : टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रवि दूबे आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रवि दूबे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। मॉडलिंग के बाद उन्होंने 2006 में एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की। वे दूरदर्शन के शो स्त्री…तेरी कहानी में पहली बार नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matsya Thada (@ravidubey2312)

इसके बाद उन्होंने यहां के हम सिकंदर और रणबीर रानो शो में काम किया। लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल जमाई राजा से मिली।

इन दिनों रवि दूबे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर खूब छे हुए हैं। इतना ही नहीं रवि अब एक्टिंग के साथ-साथ बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर रहे हैं। रवि अब तक 40 ब्रांड्स के चेहरा बन चुके हैं। रवि दूबे और सरगुन मेहता की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री क्यूट और पॉपुलर जोड़ी है।

कुछ वक्त पहले ही रवि और सरगुन ने मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट लिया है। दोनों ये घर अपनी मेहनत की कमाई से लिया है। रवि दुबे और सरगुन मेहता का ये घर बहुत ही खूबसूरत और आलीशान है। इस घर को खुद सरगुन ने सजाया है। घर का हर एक कोना, घर के पर्दे, दीवार का रंग, सब कुछ सरगुन की पसंद का ही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular