Saturday, December 3, 2022
HomeBollywoodAnil kapoor birthday : जब शादीशुदा अनिल कपूर का नाम जुड़ा था...

Anil kapoor birthday : जब शादीशुदा अनिल कपूर का नाम जुड़ा था माधुरी दीक्षित के साथ

Anil kapoor birthday : आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिट, एवरीग्रीन एक्टर अनिल कपूर अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल हो जाता है। लोगों की उम्र बढ़ती है लेकिन अनिल कपूर को देखकर लगता है कि वो दिनोंदिन और भी जवान और फिट होते जा रहे हैं। अनिल कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं।

Anil kapoor birthday : आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिट, एवरीग्रीन एक्टर अनिल कपूर अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल हो जाता है। लोगों की उम्र बढ़ती है लेकिन अनिल कपूर को देखकर लगता है कि वो दिनोंदिन और भी जवान और फिट होते जा रहे हैं। अनिल कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। लेकिन सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी माधुरी दीक्षित के साथ पसंद किया गया। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में की। दोनों की जोड़ी को दर्शक रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक पसंद करने लगे थे।

Anil kapoor birthday माधुरी और अनिल ने किया इन सुपरहिट फिल्मों में काम

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने तेजाब, बेटा, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया, पुकार, लज्जा, जमाई राजा, खेल, जीवन एक संग, राजकुमार और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में साथ में काम किया। दोनों जब भी साथ में आते थे कमाल कर देते थे। पहली बार साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म बेटा में माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी साथ में देखने को मिली थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। अनिल कपूर उस वक्त शादीशुदा थे लेकिन इसके बावजूद उनका नाम माधुरी दीक्षित से जोड़ा जाने लगा था।

अफयेर की खबरों पर माधुरी दीक्षित ने कहा था

माधुरी दीक्षित से जब अनिल कपूर के बारें में मीडिया में सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं अनिल कपूर जैसे इंसान से कभी शादी नहीं करुंगी। वो बहुत ही भावुक हैं। मैं चाहती हूं कि मेरा पति एक दम कूल रहे। मैंने अनिल के साथ कई फिल्में की हैं इसलिए मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं। सेट पर मैं अपने और अनिल के होने वाले अफेयर पर जोक भी क्रैक करती हूं।

अनिल कपूर ने कहा था

अनिल कपूर ने कहा था कि फिल्मों को हिट करवाने के लिये हीरो-हीरोईन के लव अफेयर की खबरें मीडिया में उड़ा दी जाती है। ये फिल्म हिट कराने का तरीका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

माधुरी दीक्षित को तो ये लगने लगा था कि कहीं अफेयर की खबरों से अनिल कपूर का घर ना टूट जाये। अनिल कपूर ने खुद सबके सामने कुबूल किया था कि वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बहुत खुश हैं। वो सुनीता के अलावा किसी और से प्यार नहीं करते हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular