Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodKartik Aaryan : दिल्ली की ठंड से डरे कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan : दिल्ली की ठंड से डरे कार्तिक आर्यन

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म शहाजादा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। दिसंबर का महीना ऊपर से दिल्ली की ठंड हो तो कोई भी इंसान परेशान हो जाये। ऐसी ही हालत है कार्तिक आर्यन की भी है। दिल्ली की ठंड ने उन्हें परेशान कर दिया है।

Kartik Aaryan : इन दिनों बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म शहाजादा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। दिसंबर का महीना ऊपर से दिल्ली की ठंड हो तो कोई भी इंसान परेशान हो जाये। ऐसी ही हालत है कार्तिक आर्यन की भी है। दिल्ली की ठंड ने उन्हें परेशान कर दिया है।

Kartik Aaryan ने कहा यार यहां तो बहुत ठंड है

कार्तिक आर्यन ने शहजादा के शूटिंग लोकेशन से फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “यार यहां तो बहुत ठंड है, इसके साथ ही ठंड वाली इमोजी शेयर की।” इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक ने जैकेट पहनी हुई और अपने कानों को कवर किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने आंखों पर सनग्लासेंस लगाये हुए हैं। कार्तिक आर्यन की इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों की जोड़ी लुका-छुपी में साथ में देखने को मिली थी। साथ ही मनीष कोइराला और परेश रावल मुख्य सहायक भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का है हिंदी रिमेक

आपको बता दें कि फिल्म शहजादा अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है। जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया था। फिल्म में पूजा हेगड़े और तब्बू भी थीं। तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। अला वैकुंठपुरमुलु अल्लू अर्जुन करियर की ऐसी पहली फिल्म रही जिसने 200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।
फिल्म की सफलता को देखते हुए ही अल्लू अर्जुन के पिता निर्माता अल्लू अरविंद टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ इसका हिंदी रिमेक बनाने के लिये हाथ मिलाया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular