Thursday, April 18, 2024
HomeBollywoodमल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का निधन, कोरोना से लड़...

मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का निधन, कोरोना से लड़ रहीं थी जंग

एक्टर और कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन, कोरोना के चलते उनकी हालत बिगड़ गई और कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

मुंबई। एक्टर और कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन, कोरोना के चलते उनकी हालत बिगड़ गई और कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉक्टर दुआ अपने दोस्तों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स के बीच चिन्ना दुआ के नाम से जानी जाती थीं, जबकि उनका असली नाम पद्मावती था। वह एक डॉक्टर होने के साथ ही सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी थीं। मई महीने में चिन्ना दुआ कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं।

एक्ट्रेस और पॉलिटीशयन बीना काक ने एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए उन्होंने मल्लिका दुआ की मां के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने चिन्ना दुआ की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बीना काक ने अपने ट्वीट में लिखा है – ‘तुमने बहुत सहा चिन्ना, अब आराम से रहो। ढेर सारा प्यार.’


बता दें, 15 मई को चिन्ना दुआ ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी की थी। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि 13 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट आई, जिसमें वह महामारी से संक्रमित निकली हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उनके डॉक्टर ने उनकी आवाज सुनकर कहा कि वह साइटोकाइन स्टॉर्म में जा रही हैं और उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रहने की जरूरत है।

दरअसल चिन्ना दुआ के साथ ही विनोद दुआ भी मई में कोविड का शिकार हो गए थे, जिसके बाद दोनों को गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां दोनों का इलाज जारी थी। लंबे समय तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद आखिरकार शुक्रवार को वह इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा बैठीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular