Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodप्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां, बेबी बंप के साथ तस्वीर आई सामने

प्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां, बेबी बंप के साथ तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली। बंगाली फिल्मों की खूबसूरत हीरोईन और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। सरत जहां की शादी और प्रेग्नेंसी के हंगामे के बीच अब बेबी बंप में एक्ट्रेस की पहली तस्वीर सामने आ गई है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नुसरत की इस तस्वीर ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया है। बेबी बंप में नुसरत की इस फोटो ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। निखिल जैन से अलगाव के बाद से ही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही थीं। अब ये खबरें कन्फर्म हो गई हैं। दरअसल, नुसरत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे बेबी बम्प के साथ दिख रही हैं। एक फोटो में वो अभिनेत्री साबंती चैटर्जी के साथ खड़ी दिख रही हैं।

हाल ही में नुसरत ने न‍िख‍िल जैन संग अपने रिश्तों पर जवाब देते हुए ऑफ‍िश‍ियल बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था- ‘एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये एक Interfaith Marriage (दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा- ‘कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि एक रिलेशनशिप या फिर लिव-इन रिलेशनशिप है. इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता।

उन्हें पिछली बार सार्वजनिक तौर पर मतदान के दिन देखा गया था। इसके बाद से ही नुसरत जहां ने निकलना बंद कर दिया था और चर्चा चल रही थी कि वे प्रेग्नेंट हैं। गर्भवती होने की वजह से ही नुसरत जहां सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं जा रही थीं। बेबी बंप संग वायरल तस्वीर में नुसरत जहां सफेद गाउन पहनी नजर आ रही हैं। तस्वीर में टॉलीवुड की दो और हीरोइन श्राबंती और तनुश्री चक्रवर्ती नुसरत के साथ दिख रही हैं। मालूम हो कि लोग नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सवाल उठा रहे थे। कहा जा रहा था कि नुसरत अपने पति निख‍िल जैन से अलग रह रही हैं, ऐसे में उनकी प्रेग्नेंसी पर कई तरह की बातें हो रही थीं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular