Tuesday, August 9, 2022
HomeTVजानिए: चटपटी और हसीनाओं की टॉपलेस फोटो से लेकर मनोरंजन जगत के...

जानिए: चटपटी और हसीनाओं की टॉपलेस फोटो से लेकर मनोरंजन जगत के विवाद जिन्होंने सभी को कर दिया हैरान

नई दिल्ली। स्टारडम, शोहरत और ग्लैमर के चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया बाहर से जितनी चटख रंगीन और शोख नजर आती है, असलियत में और अंदरूनी तौर पर उसका स्याह पहलू भी है, जो अमूमन इस चकाचौंध में छिपा ही रहता है। मनोरंजन जगत की दुनिया में हर कोई आना चाहता है। और कामयाबी की बुलंदियों को भी हासिल करना चाहता है। बॉलीवुड की तरह टीवी की दुनिया में भी ग्लैमर की कोई कमी है। यही वजह है कि यहां हर दिन कोई ना कोई नया विवाद देखने को मिल जाता है। पिछले कुछ दिन टीवी इंडस्ट्री पर काफी भारी रहे हैं। आज हम आपको हाल ही में सामने आए टीवी एक्टर्स से जुड़े कुछ विवादों के बारे में बताने जा रहे है। जिनकी वजह से टीवी इंडस्ट्री को एक गहरा झटका लगा है।

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और किसी और लड़की के साथ अफेयर के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जाने लगा कि, करण मेहरा का अफेयर अपनी को स्टार हिमांशी पराशर के साथ चल रहा है। वहीं दोनों विवाद को बढ़ता हुआ देख अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है।

केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रही फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की फोटो पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा था कि वो दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं। इसपर उन्होंने यूजर को बड़ा ही करारा जवाब देते हुए लिखा कि, बिना दुपट्टे के भी महिलाओं की इज्जत करना सीखो।

फेमस सिंगर कुमार शानू ने इंडियन आइडल 12 के हालिया विवाद के बारे में बात की है। बता दें कि शो में अमित कुमार अपने पिता दिवंगत सिंगर किशोर कुमार को समर्पित एक विशेष स्पेशल एपिसोड में दिखाई दिए। इसी को लेकर कुछ विवाद सामने आया था जिसे लेकर कुमार शानू ने बताया कि, अमित ने जो कुछ भी कहा वो उनका निजी दृष्टिकोण था क्योंकि जब वह शो में थे तो ऐसा कुछ नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि, हो सकता है, जब वो शो में थे तो उन्हें गाना पसंद नहीं था। मुझे लगता है कि अमित जी को गाना पसंद नहीं था क्योंकि प्रतियोगी उनके पिता के गाने गा रहे थे।

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने एक टॉपलेस फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जो काफी चर्चा में रही। फोटो ने कई तरह के विवादों का सामना किया। टीना ने इसे शेयर करते हुए लिखा था कि, माइंड, अगर मैंने तापमान बढ़ाया हो तो, मुझे लगा कि नया महीना बदलाव का हकदार है!.पी.एस. ये फोटो एडिट की गई है। लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप अपनी त्वचा में सहज हैं, तो ठीक है, याद रखें कि वो करें जो आपको सही लगे, बिना इस बात की चिंता किए कि दूसरे क्या सोचते हैं!

कई रिएलिटी शो जीत चुके एक्टर प्रिंस नरूला एक जातिवादी गाली-गलौज के विवाद में धर गए थे। जिसके बाद उनकी पत्नी युविका चौधरी ने उनका बचाव किया। उन्होंने कहा कि, लोग छोटी-छोटी बातों से बड़ी बात कर लेते हैं। ऐसे में महत्वपूर्ण बातों पर कभी ध्यान नहीं दिया जाता। ऐसे कई मुद्दे हैं जिनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए और ये सिर्फ एक छोटी सी बात थी. और प्रिंस ने जो शब्द यूज किया था, उसका जातिवादी अर्थ वो लोग नहीं जानते थे. क्योंकि हम जाति में विश्वास नहीं करते। मैं पंजाबी हूं, वह जाट है। अगर ऐसा होता तो हमारी शादी नहीं होती।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular