Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodआलिया भट्ट पर दर्ज होगी एफआईआर (FIR)

आलिया भट्ट पर दर्ज होगी एफआईआर (FIR)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मुश्किलों में पड़ गई हैं। हाल ही में आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर के प्रमोशन के लिये दिल्ली पहुंची थीं। इस मौके पर उनके साथ रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देंशक अयान मुखर्जी भी मौजूद रहे। आलिया एक चार्टेड प्लेन से दिल्ली पहुंचे थे। ऐसे में आलिया के खिलाफ कोविड के दिशा-निर्देंश के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। (FIR) आइये जानते हैं क्या है मामला- बीएमसी दर्ज करेगी एफआईआर (FIR)-

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मुश्किलों में पड़ गई हैं। हाल ही में आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर के प्रमोशन के लिये दिल्ली पहुंची थीं। इस मौके पर उनके साथ रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देंशक अयान मुखर्जी भी मौजूद रहे। आलिया एक चार्टेड प्लेन से दिल्ली पहुंचे थे। ऐसे में आलिया के खिलाफ कोविड के दिशा-निर्देंश के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है।

आइये जानते हैं क्या है मामला-

बीते दिनों करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान कोविड पॉजिटिव पाये गये। ये चारों फिल्म निर्देंशक और निर्माता करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी में करीना, अमृता, महीप और सीमा के अलावा आलिया भट्ट भी शामिल हुईं थीं। ऐसे में बीएमसी की ओर से आलिया भट्ट को होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई थी। लेकिन आलिया ने बीएमसी की बात नहीं मानी और अपनी अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर के प्रमोशन के लिये दिल्ली पहुंच गईं।

आलिया के द्वारा बीएमसी के नियमों का पालन उल्लंघन करने के मामले में उनके खिलाफ बीएमसी एफआईआर (FIR) दर्ज करवाने की तैयारी में जुटी हुई है। बता दें कि करीना कपूर खान, महीप कपूर, सीमा खान और अमृता अरोड़ा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया था। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन बीएमसी ने आवश्ययक तौर पर उन्हें 14 दिनों के लिए घर में क्वारंटीन रहने के लिए कहा था। इसके बावजूद वह ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च करने के लिए चार्टेड प्लेन से दिल्ली पहुंच गईं थीं।

बीएमसी दर्ज करेगी एफआईआर (FIR)-

बीएमसी के अध्यक्ष राजुल पटेल ने कहा, मैंने स्वास्थ्य विभाग को आलिया भट्ट के खिलाफ होम आइसोलेशन नियम का उल्लंघन करने के लिए एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है। वह एक रोल मॉडल हैं, इसलिए उन्हें जिम्मेदारी से व्यवहार करना चाहिए था। नियम सबके लिए समान हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular