Friday, October 18, 2024
HomeBollywood44 साल की इस अदाकारा ने व्हाइट बिकिनी फोटो शेयर कर उड़ाए...

44 साल की इस अदाकारा ने व्हाइट बिकिनी फोटो शेयर कर उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरें हो रहीं वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस कई सारी बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं। अब भले ही वो फिल्मों में कम नजर आती हैं मगर एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हेंडल्स के जरिए फैंस संग जुड़ी रहती हैं।


अब एक्ट्रेस ने इसी क्रम में अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे बेहद यंग नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक में हैं और पोज दे रही हैं। वे व्हाइट बिकीनी में चिल करती नजर आ रही हैं। रेड राउंड टेसल ईयररिंग्स उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रही है। वे पूल में एक्वा योग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 40s में होना भी अद्भुत एहसास कराता है। #40isthenew20. बता दें कि एक्ट्रेस की ये तस्वीर साल 2019 की है और हाल ही में उन्होंने अपनी ये बोल्ड फोटोज फैंस के साथ शेयर की है।


दरअसल कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू फिल्म विरासत के 24 साल पूरे होने पर फिल्म को याद किया था और उस दौरान की कई सारी फोटोज भी शेयर किया था। उन्होंने लिखा- 24 साल पहले आज के दिन ही मेरी जर्नी की शुरुआत हुई थी। मुझे यकीन नहीं होता। जीवन बहुत अद्भुत रहा है।

पूजा बत्रा फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी डाइट का भी खासा खयाल रखती हैं। तभी तो 44 साल की उम्र में भी उन्हें देखकर किसी को ये भ्रम हो सकता है कि एक्ट्रेस अपने 20s में हैं। उनकी इस बात से फैंस काफी इंस्पायर्ड नजर आते हैं।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular