Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodBigg Boss OTT: इन अदाकाराओं के साथ घर में बंद होना चाहते...

Bigg Boss OTT: इन अदाकाराओं के साथ घर में बंद होना चाहते हैं Host करण जौहर, ये है खास वजह

मुंबई। BIGG BOSS OTT को लेकर जहां एक तरफ दर्शक बेसब्री से इंताजर कर रहें है तो वहीँ दूसरी तरफ इस शो को होस्ट करने वाले कारण जौहर भी काफी ए‍क्‍साइटेड नजर आ रहें है। बता दें कि करण जौहर जल्‍द ही BIGG BOSS OTT को होस्‍ट करते हुए नजर आने वाले हैं। पिछले कई सीजनों से दर्शक सलमान खान को ये शो होस्‍ट करते हुए देख रहे हैं। लेकिन पहली बार ये शो टीवी से पहले ओटीटी पर टेलीकास्‍ट होगा और इसके ओटीटी वजर्न के होस्‍ट बनने वाले हैं करण जौहर, जबकि सलमान खान को दर्शक टीवी पर ये शो होस्‍ट करते हुए देखेंगे।

ऐसे में अपने इस नए रोल को लेकर करण काफी ए‍क्‍साइटेड हैं। इतना ही नहीं, करण ने इस घर में अपनी दो बेस्‍टफ्रेंड मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान के साथ बंद होने की इच्‍छा जता दी है। करण जौहर, कई शोज में इस बात का ज‍िक्र कर चुके हैं क‍ि करीना कपूर के पास बॉलीवुड की हर खबर होती है और वह अपने फोन पर काफी जानकारी रखती हैं। इतना ही नहीं करीना अपने फोन पर काफी एक्टिव रहती हैं। करीना, करण और मलाइका काफी अच्‍छे दोस्‍ते हैं और अक्‍सर साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं।

ब‍िग बॉस ओटीटी 8 अगस्‍त से शुरू हो रहा है और इस शो को आप VOOT पर देख सकेंगे। ऐसे में जब करण जौहर से ये जानने की कोशिश की गई कि क्‍या वो खुद इस घर में कैद हो पाएंगे। तो करण ने साफ कर द‍िया क‍ि 6 हफ्ते तो छोड़‍िए वो एक घंटा भी अपने फोन के ब‍िना इस घर में नहीं रह सकते। वहीं करण से जब पूछा गया क‍ि वो कौनसे दो सेलीब्र‍िटी होंगे जिनके साथ करण इस घर में बंद होना चाहेंगे। करण जौहर ने जवाब द‍िया, ‘मैं इस घर में बेबो (करीना कपूर खान) और मल्‍ला (मलाइका अरोड़ा) के साथ जाना चाहूंगा। OMG, उनके साथ इस घर में ब‍िना उनके फोन के रहना बहुत मजेदार होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular