Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodKangana Ranaut : शो हिट होने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने...

Kangana Ranaut : शो हिट होने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर पर साधा निशाना

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बयानबाजी को लेकर जानी जाती हैं। वो बेबाक बोलने में विश्वास रखती हैं। आए दिन कोई ना कोई सेलेब्स कंगना की बयानबाजी का शिकार होेते है। यही वजह है कि कंगना के बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्तों से ज्यादा दुश्मन हैं। उनकी दुश्मनों की लिस्ट में जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर तो टॉप पर हैं। इन दिनों कंगना रिएलिटी शो लॉक अप को जज कर रही हैं। लॉक अप' एमएक्स प्लेयर के साथ ही आल्ट बालाजी पर भी स्ट्रीम हो रहा है। शो हिट होने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बयानबाजी को लेकर जानी जाती हैं। वो बेबाक बोलने में विश्वास रखती हैं। आए दिन कोई ना कोई सेलेब्स कंगना की बयानबाजी का शिकार होेते है। यही वजह है कि कंगना के बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्तों से ज्यादा दुश्मन हैं। उनकी दुश्मनों की लिस्ट में जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर तो टॉप पर हैं। इन दिनों कंगना रिएलिटी शो लॉक अप को जज कर रही हैं। लॉक अप’ एमएक्स प्लेयर के साथ ही आल्ट बालाजी पर भी स्ट्रीम हो रहा है। शो हिट होने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो को खूब व्यूज मिल रहे हैं। इसके 200 मिलियन व्यूज पूरे हो चुके हैं। इसकी खुशी कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ साझा की है साथ ही साथ बिना नाम लिए ही करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, उन्होंने लिखा, ‘जैसे ही लॉक अप के 200 मिलियन व्यूज हुए… सारी चंगू-मंगू सेना/ क्रूएला की मीडिया/ साथ में उनक पा जो छिप-छिपकर रोने वाले हैं। इतने पापड़ बेलने के बाद देखो 200 मिलियन और अभी आगे-आगे देखो होता है क्या… तेरे रोने के दिन आ गए पाप जो।’

इससे पहले शो के 19 दिनों में 100 मिलियन आने पर भी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी साझा की थी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा था, 19 दिनों में 10 करोड़ व्यूज अविश्वसनीय हैं और दर्शकों से लॉक अप को मिल रहे प्यार और स्नेह से अभिभूत हूं। ये साबित करता है कि शो का कॉन्सेप्ट अद्वितीय और बहुत मनोरंजक है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular