Thursday, March 28, 2024
HomeTVअनुपमा को सता रही घर की याद, साझा की गोदभराई की थ्रोबैक...

अनुपमा को सता रही घर की याद, साझा की गोदभराई की थ्रोबैक फोटो, लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट

अनुपमा सीरियल में लीड रोल प्ले कर रहीं रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। रुपाली गांगुली टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाए हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सकारात्मक किरदार से लेकर खलानियका बनने और फिर मां तक के किरदार में रुपाली गांगुली ने हर किसी को अपनी अदायगी का दीवाना बनाया है। बता दें कि अनुपमां सीर‍ियल की शूट‍िंग इन दिनों मुंबई से बाहर सिलवासा में हो रही है।

नई दिल्ली। अनुपमा सीरियल में लीड रोल प्ले कर रहीं रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। रुपाली गांगुली टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाए हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सकारात्मक किरदार से लेकर खलानियका बनने और फिर मां तक के किरदार में रुपाली गांगुली ने हर किसी को अपनी अदायगी का दीवाना बनाया है। बता दें कि अनुपमां सीर‍ियल की शूट‍िंग इन दिनों मुंबई से बाहर सिलवासा में हो रही है।

ऐसे में शो की स्टार रुपाली गांगुली अपने पर‍िवार से दूर उन्हें मिस कर रही हैं। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपनी गोदभराई की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने फैमिली को मिस करने की बात भी की है। रुपाली गांगुली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं तुम्हें मिस नहीं करती…मैं हमें मिस करती हूं। मैं जब उसके साथ होती हूं तो ऐसे ही मुस्कुराती हूं। ये मेरी गोदभराई की थ्रोबैक फोटो है। मालूम हो गोदभराई की ये तस्वीर रुपाली के लिए बेहद खास है। दरअसल रुपाली के लिए मां बनना इतना आसान नहीं था। एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था।

तस्वीर में फ्लावर जूलरी से सजी रुपाली अपने पति अश्व‍िन के वर्मा के साथ देखी जा सकती हैं। हाथ जोड़े बैठी रुपाली फोटो में बेहद खुश नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने दोनों की जोड़ी को शानदार बताया है। ये यूजर ने लिखा- आप दोनों कपल गोल्स दे रहे हैं। एक साथ रहना और मुश्क‍िल घड़ी में एक-दूसरे को सपोर्ट करना आज कल के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आपके चेहरे पर ये स्माइल बहुत कीमती है।

मैं इस तस्वीर की खूबसूरती को बयां भी नहीं कर सकता। एक यूजर ने रुपाली से उनकी इस खूबसूरत स्माइल का राज भी पूछा है। वहीं एक ने रुपाली से उनके क्यूट बेटे के साथ फोटो शेयर करने की रिक्वेस्ट की है। इसी तरह कई लोगों ने रुपाली की इस तस्वीर की प्रशंसा की है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular