Friday, August 19, 2022
HomeHollywoodMare of Easttown: केट विंसलेट के इस कमाल से दुनियाभर में हो...

Mare of Easttown: केट विंसलेट के इस कमाल से दुनियाभर में हो रही शो की तारीफ

अगर आप कोई भी वेब शो देखते है तो आपको वेब शो देखने के बाद ये जरूर कहना पड़ता होगा कि What a brilliant show . अगर अभी तक अपने ऐसा शो नहीं देखा है तो कोई बात नहीं। दरअसल ‘What a brilliant show’, किसी वेब शो को देखने के लिए अगर आपको 7 घंटे का वक्त इन्वेस्ट करना पड़े तो आप यही उम्मीद करेंगे कि अंत में यही शब्द आपके मुंह से निकलें।

अगर आप कोई भी वेब शो देखते है तो आपको वेब शो देखने के बाद ये जरूर कहना पड़ता होगा कि What a brilliant show . अगर अभी तक अपने ऐसा शो नहीं देखा है तो कोई बात नहीं। दरअसल ‘What a brilliant show’, किसी वेब शो को देखने के लिए अगर आपको 7 घंटे का वक्त इन्वेस्ट करना पड़े तो आप यही उम्मीद करेंगे कि अंत में यही शब्द आपके मुंह से निकलें। HBO ने हाल ही में एक वेब शो रिलीज़ किया है Mare of Easttown, जो भारत में हॉटस्टार पर मौजूद है। Kate Winslet ने इस शो में लीड रोल किया है। सात एपिसोड का ये शो मौजूदा वक्त में आए सबसे बेहतरीन शो में से एक माना जा रहा है और दुनियाभर में इसकी तारीफ हो रही है। शो में क्या खास है और इसकी कहानी क्या है,आइए जानते है पूरी कहानी

शो की सबसे बड़ी खासियत इसका डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी है। वो इसलिए क्योंकि डायरेक्टर Craig Zobel ने एक कहानी के अंदर जिस तरह से कई कहानियों को पिरोया है और हर किसी को बेहतरीन तरीके से दिखाने की कोशिश की है, वो लाजवाब है।

क्या है Mare of Easttown?
वैसे तो ये शो एक मर्डर मिस्ट्री है और पुलिस इन्वेस्टिगेशन के इर्द-गिर्द घूमता है। जहां अमेरिका के Philadelphia में स्थित एक कस्बे में पुलिस ऑफिसर Mare Sheehan एक लड़की के मर्डर को सॉल्व करने में जुटी है। इलाके में देखते ही देखते तीन लड़कियां गायब हो जाती हैं, हर किसी को सीरियल किलर का शक होता है। Mare Sheehan जो एक मिडिल एज महिला है, वह केस को सॉल्व करने के साथ-साथ अपनी जिंदगी की परेशानियों से जूझ रही है। कम उम्र में बेटे ने सुसाइड कर लिया, पति से तलाक हो गया, घर में एक बूढ़ी मां है, नई रिलेशनशिप की भी टेंशन है। इन सब मुश्किलों के बीच मर्डर मिस्ट्री सॉल्व हो रही होती है।

एक्टिंग और डायरेक्शन
सात एपिसोड का ये शो पूरी तरह से Kate Winslet के इर्द-गिर्द घिरा हुआ है। और यकीन मानिए यही इस शो की खासियत भी है, क्योंकि लीड कैरेक्टर के जिस दर्द और संघर्ष को दिखाने की कोशिश की गई है उसे दिखाने में Kate Winslet ने कमाल कर दिया है। यही वजह है कि अमेरिका, यूरोप, ब्रिटेन हर जगह इस शो की तारीफ की जा रही है। आप अगर Kate Winslet के फैन हैं, तो सिर्फ उनके लिए इस शो को देख सकते हैं। केट के कैरेक्टर से इतर जो मेन कैरेक्टर हैं, वो उनकी फ्रेंड (Julianne Nicholson), मां (Jean Smart ), बेटी (Angourie Rice) के हैं। हर किसी ने अपना काम बेहद शानदार तरीके से किया है, जहां Julianne ने सपोर्टिंग कैरेक्टर को बखूबी निभाया, तो वहीं Jean का कैरेक्टर बीच-बीच में कॉमिक पंच देने में कामयाब रहा।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular