Monday, August 15, 2022
HomeMusicसुसाइड नोट’ लिखने के बाद से फेमस रैपर MC Kode लापता, मां...

सुसाइड नोट’ लिखने के बाद से फेमस रैपर MC Kode लापता, मां का रो-रोकर बुरा हाल

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में रहने वाले एक नौजवान रैपर MC Kode के खिलाफ 25 मई को #arrestmckode ट्विटर पर ट्रेंड चलाया गया था। इसमें MC Kode को लगातार धमकियां और गालियां दी गई थीं। इससे परेशान होकर 22 साल के रैपर MC Kode ने इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट लिखा और तब से वह लापता है।

नई दिल्ली। दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में रहने वाले एक नौजवान रैपर MC Kode के खिलाफ 25 मई को #arrestmckode ट्विटर पर ट्रेंड चलाया गया था। इसमें MC Kode को लगातार धमकियां और गालियां दी गई थीं। इससे परेशान होकर 22 साल के रैपर MC Kode ने इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट लिखा और तब से वह लापता है। दिल्ली पुलिस MC Kode की तलाश में जुटी है। रैपर की मां का कहना है कि बेटा सोशल मीडिया का शिकार हो गया।


कई सोशल मीडिया यूजर्स ने हाल ही में हिंदुओं और महाभारत, गीता और गायों पर एमसी कोड द्वारा किए गए अपमानजनक कमेंट्स वाले वीडियो को वायरल कर दिया था जिसके बाद से उसे लगातर धमकी मिल रही थी। एमसी कोड की मां ने बताया कि 6 साल पहले रैपचैलेंज में उसे महाभारत का टॉपिक मिला और उसने महाभारत पर रैप बना दिया था। जिसे अब वायरल कर के उसे गिरफ्तार किए जाने की मांग की जा रही है। दीपा तिवारी ने बताया कि एमसी कोड बहुत इमोशनल लड़का है। उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माफी वाला पोस्ट भी कर दिया था।

25 मई को ट्विटर पर आदित्य तिवारी को लेकर #arrestmckode नाम का ट्रेंड चलाया गया था। इस ट्रेंड में आदित्य तिवारी को हजारों की संख्या में लोगों ने धमकी दी और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए ट्रेंड चलाया। दिनभर ये ट्रेंड चला जिससे आदित्य काफी डर गया और परेशान हो गया था। आदित्य की मां दीपा तिवारी ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि उनका बेटा MC Kode एक रैपर और लेखक है। वह बेहद संवेदनशील लड़का है। 6 साल पहले रैप चैलेंज में उसे महाभारत का टॉपिक मिला और उसने महाभारत पर रैप बना दिया था।

आदित्य उर्फ MC Kode ने इंस्टाग्राम की अपनी स्टोरी पर लिखा था, ‘जीवन के लगातार कष्ट और तकलीफों ने मुझे कमजोर बना दिया है। मुझे आशा थी कि यह एक दिन खत्म हो जाएगा और शांति मिलेगी। इस समय यमुना नदी के किनारे अकेले एक पुल पर खड़े होकर, जहां मैं अपने परेशानियों के जवाब में कुछ ऐसी तरंगें देख सकता था, जो हर परेशानी का जवाब दे रही थी, मैं केवल आपसे क्षमा मांग सकता हूं। क्योंकि मेरा स्वार्थपूर्ण काम निश्चित रूप से बहुत अधिक दुख का कारण बन सकता है। लेकिन मैं चाहता हूं कि आप यह महसूस करें कि मुझे शांति मिलना बहुत जरूरी है और मुझसे जुड़े लोगों को परेशान न कर उन्हें शोक जताने का मौका दें। मैं इसके लिए किसी और को नहीं बल्कि खुद को दोष देता हूं।

दिल्ली के वसंत कुंज में रहने वाला एक उभरता हुआ 22 साल का रैपर आदित्य तिवारी उर्फ MC Kode, ट्रोलर्स का ऐसा शिकार हुआ कि उसने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट लिखा और उसके बाद से वो लापता हो गया। सुसाइड नोट में आदित्य तिवारी ने लिखा कि वो ओल्ड यमुना ब्रिज पर खड़ा है और यमुना उसे बुला रही है। 6 साल बाद अचानक उसका वो वीडियो वायरल किया गया और सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ ट्रेंड चलाया गया। इसकी वजह से उसे धमकी दी जाने लगी। वो बहुत इमोशनल लड़का है। उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माफी वाला पोस्ट भी कर दिया था। बावजूद इसके लोग उसे धमकी दे रहे थे, जिसके बाद 1 जून को बेटा आदित्य सुबह 11 बजे घर से निकला। कुछ देर बाद उसने अपने इंस्टाग्राम पर इंग्लिश में एक सुसाइड नोट पोस्ट किया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular