Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodदुल्हन बनी यामी को छपाक के एक्टर ने कहा राधे मां, कंगना...

दुल्हन बनी यामी को छपाक के एक्टर ने कहा राधे मां, कंगना बोलीं- कहां से निकला ये कॉकरोच, लाओ मेरी चप्पल

यामी गौतम 4 जून को शादी के बंधन में बंध गईं। यामी ने फ‍िल्‍म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक के डायरेक्टर आदित्‍य धर से शादी की है। शादी के बाद यामी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी यामी को बधाइयां दे रहे हैं।

नई दिल्ली। यामी गौतम 4 जून को शादी के बंधन में बंध गईं। यामी ने फ‍िल्‍म ‘उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक के डायरेक्टर आदित्‍य धर से शादी की है। शादी के बाद यामी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी यामी को बधाइयां दे रहे हैं। दरअसल यामी गौतम की वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं। उन्होंने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में उरी फिल्म डायरेक्टर-राइटर आद‍ित्य धर से सीक्रेट वेड‍िंग की। उनकी वेड‍िंग फोटोज आते ही इंटरनेट पर बधाईयों की बाढ़ आ गई थी। यामी के को-एक्टर विक्रांत मैसी ने भी यामी के एक ब्राइडल लुक पर उन्हें राधे मां कह दिया था। विक्रांत का यह कमेंट कंगना रनौत को जमी नहीं और उन्होंने अब विक्रांत को जवाब दिया है।

यामी गौतम की वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं। उन्होंने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में उरी फिल्म डायरेक्टर-राइटर आद‍ित्य धर से सीक्रेट वेड‍िंग की। उनकी वेड‍िंग फोटोज आते ही इंटरनेट पर बधाईयों की बाढ़ आ गई थी। यामी के को-एक्टर विक्रांत मैसी ने भी यामी के एक ब्राइडल लुक पर उन्हें राधे मां कह दिया था। विक्रांत का यह कमेंट कंगना रनौत को जमी नहीं और उन्होंने अब विक्रांत को जवाब दिया है।

विक्रांत ने लिखा था- ‘शुद्ध और पव‍ित्र बिल्कुल राधे मां की तरह। इसपर कंगना ने पलटवार करते हुए लिखा- कहां से निकला ये कॉकरोच…लाओ मेरी चप्पल।

मालूम हो राधे मां खुद को देवी का अवतार बताती हैं। वे कई बार विवादों में रह चुकी हैं। दुल्हन की तरह ही राधे मां लाल कपड़ों में हमेशा नजर आई हैं। यही वजह है कि जब यामी ने लाल जोड़े में अपना ब्राइडल लुक शेयर किया तो विक्रांत ने उन्हें राधे मां कहा था।

इससे पहले कंगना ने यामी के ब्राइडल लुक की तारीफ में लिखा था- ‘हिमाचली दुल्हन सबसे गॉर्ज‍ियस होती हैं, देवी की तरह दिखती हैं…’ आयुष्मान खुराना के कमेंट पर भी कंगना ने दो बातें कही थीं। आयुष्मान ने लिखा था- ‘पूरी जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है…आप दोनों ज्वाला जी गए थे क्या। इसपर कंगना ने लिखा था- ‘रील सेल‍िब्रिटी की अब तक की सबसे रियल फोटो…तुम बहुत खूबसूरत हो…बधाई हो और तुम दोनों को ढेर सारा प्यार।

शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ 18 लोग शामिल हुए, जिसमें लड़के वालों की तरफ से 5 लोग ही थे। यामी की शादी की कुछ इनसाइड फोटोज अब सामने आई हैं। यामी ने शादी में डार्क लाल रंग की साड़ी पहनी थी। साथ में बड़ा सा मांग टीका, नथ और हैवी नेकलेस कैरी कर रखा था। हाथों में भरी-भरी चूड़ियां पहन वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular