Friday, July 12, 2024
HomeBollywoodजब धर्मेंद्र की गोली से बाल-बाल बचे थे बिग बी

जब धर्मेंद्र की गोली से बाल-बाल बचे थे बिग बी

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके जिंदगी के एक किस्से के बारें में जानते हैं। अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र दोनों ही इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता हैं। दोनों ने साथ में राम बलराम, शोले और चुपके-चुपके जैसी फिल्मों में काम किया है। रियल लाइफ में भी धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बंगले भी आसपास में हैं। दोनों के बंगले की दीवार आपस में सटी हुई है। धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन को अपना छोटा भाई मानते हैं।

ये उस वक्त की दास्तां है जब धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन साथ में एक फिल्म में काम कर रहे हैं। बिग बी ने बताया था कि धर्मेंद्र को जब भी गोली चलानी होती थी वो अपने सीने से शर्ट के बटन को खोल कर गोली चलाते थे। एक बार क्या हुआ कि वो गोली चला रहे थे लेकिन वो चल नहीं रही थी। तीन बार उन्होंने चलाने की कोशिश की लेकिन नहीं चल पाई। धर्मेंद्र गुस्से से झुंझला गये। उन्होंने रिवॉलवर में असली कारतूस भर ली और चलाया।

उस वक्त पहाड़ी की ओर अमिताभ बच्चन ही खड़े। गोली ठीक उनके कान के पास से निकली। बिग बी ने कहा कि उन्होंने अपने कानों के पास से गोली चलने की आवाज सुनी। उन्होंने कहा कि मैं तो धर्म जी की गोली से बाल-बाल बच गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular