Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodBisexual हैं मूस जट्टाना? बिग बॉस के घर से निकलकर खोला राज

Bisexual हैं मूस जट्टाना? बिग बॉस के घर से निकलकर खोला राज

मुंबई। आज के समय में गे, लेस्बियंस और Bisexual होना कोई गुनाह नहीं है उसके बाबजूद भी समाज ये अपनाने के लिए तैयार नहीं है। गौरतलब है अगर कोई गे, लेस्बियंस और Bisexual होता है तो उसको समाज के सामने ये बताना और समझाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। लेकिन एक एक्ट्रेस भी है जो Bisexual है और इस मामले पर इन्होने खुलकर बात भी की है। बिग बॉस ओटीटी से मूस जट्टाना एलिमिनेट हो चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Moose Jattana (@moosejattana)


फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले ही शो में मूस का सफर खत्म हुआ। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मूस शो से जुड़ी कई चीजों के बारे में जानकारी साझा कर रही हैं। बता दें कि शो के दैरान प्रतीक ने मूस से उनके बारे में पूछा था, तब मूस ने बताया था कि वो एक बाइसेक्शुअल हैं। मूस ने यह भी बताया था कि वो लड़कों के प्रति ज्यादा अट्रैक्टेड फील करती हैं, लेकिन लड़कियों के साथ भी उनका कनेक्शन उतनी ही जरूरी है। मूस ने कहा था कि अगर किसी लड़की के साथ उनका बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा तो वो एक लड़के के बजाए एक लड़की के साथ सेटल होने को ज्यादा अहमियत देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)


बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के घर में मूस निशांत का कनेक्शन बनकर गई थीं। लेकिन प्रतीक सहजपाल के साथ भी मूस का बॉन्ड और फ्रेंडशिप काफी स्ट्रॉन्ग थी। शो से निकलने के बाद मूस ने होस्ट करण जौहर को शमिता शेट्टी के लिए बायस्ड बताया है। इसके अलावा मूस का यह भी मानना है कि ये फेक रियलिटी है। मूस के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी के विनर निशांत भट्ट बन सकते हैं। शो के दैरान मूस को यह कहते हुए सुना गया था कि वो बाइसेक्शुअल हैं। अब मूस ने खुद इस बात को लेकर जानकारी दी है।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए मूस ने कहा, “मेरे बाइसेक्शुअल होने के बारे में आर्टिकल पढ़कर में काफी हैरान हूं।” मूस ने आगे कहा, “बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने के बाद मैंने गूगल पर अपना नाम सर्च किया तब मुझे ये आर्टिकल दिखाई दिए और मैंने तुरंत अपनी मां से इस बारे में बात करने के लिए उन्हें फोन किया।”मूस से जब पूछा गया कि उनके बाइसेक्शुअल होने की बात पर उनकी मां का कैसा रिएक्शन था? इस पर उन्होंने कहा, “मेरी मां इस बारे में काफी कूल थीं।

हम लोग तो इस बात पर काफी हंस रहे थे। उन्होंने कहा, “हां तो लोग बात कर रहे थे।’मूस ने आगे कहा, ” मैं भूल गई थी कि मैं एक शो में हूं और मुझे इंडियन टेलीविजन पर अपनी सेक्शुअल प्रिफ्रेंस के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। इस बारे में बात करते हुए मैं यह भी भूल गई थी कि लोग इस पर कैसे रिएक्ट करेंगे।”

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular