Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodRishi Kapoor : ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को झूमता देख फैंस हुए...

Rishi Kapoor : ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को झूमता देख फैंस हुए इमोशनल 

Rishi Kapoor : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आज भी लोगों को उनकी गैरमौजूदगी का एहसास होता है। भले ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। उनके निधन के डेढ़ साल के बाद उनकी फिल्म शर्माजी नमकीन रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला गाना हाल ही में रिलीज हुआ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को झूमता देख फैंस इमोशनल हो गए।

Rishi Kapoor : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आज भी लोगों को उनकी गैरमौजूदगी का एहसास होता है। भले ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। उनके निधन के डेढ़ साल के बाद उनकी फिल्म शर्माजी नमकीन रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला गाना हाल ही में रिलीज हुआ  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को झूमता देख फैंस इमोशनल हो गए।

शर्माजी नमकीन (Sharma Ji Namkeen) फिल्म का सॉन्ग लाल टमाटर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ। इस बीट सॉन्ग पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का नया गाना ‘लाल टमाटर’ (Lal Tamatar) एक क्वर्की और हाई-बीट सॉन्ग है। इस गाने को स्नेहा खानवलकरर के द्वारा रचित और निर्मित किया गया है। यह गाना स्नेहा और कनिका कपूर द्वारा गाया गया है और इसके बोल गोपाल दत्त द्वारा लिखे गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फिल्म में ऋषि कपूर, परेश रावल, जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार हैं। ऐसा पहली बार देखने को मिला है, जब दो दिग्गज अभिनेताओं ने एक ही किरदार को निभाया है। दरअसल, ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल साल 2020 में हो गया था। वो इस फिल्म की आधी शूटिंग ही कर पाये थे। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने उनके किरदार को निभाया।

फिल्म की कहानी ऐसे शख्स की है, जो रिटायरमेंट के बाद अपनी जिदंगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश करता है। वो खुद को व्यस्त रखने और अपना अकेलापन दूर करने के लिए कोई भी छोटे से छोटा काम करने को तैयार है। हितेश भाटिया के द्वारा निर्देशित और मैकगुफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहन और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा निर्मित की गई फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular