Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaमोनालिसा ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो, तो पति ने दिया ऐसा जवाब,...

मोनालिसा ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो, तो पति ने दिया ऐसा जवाब, सुन एक्ट्रेस हो गईं शॉक्ड!

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है। कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपने दिलचस्प पोस्ट को लेकर वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी ही रहती है। एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव भी रहती है और अपनी हर अपडेट शेयर करती रहती है या यूं कहें कि फैंस के लिए दिलकश अंदाज में अपनी फोटो शेयर करती रहती है। साथ ही उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत फैंस के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों आए दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटोज शेयर करते रहते हैं। ऐसे में अब कपल का एक रील वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें वो दोनों ही मस्ती करते दिख रहे हैं, लेकिन मस्ती करते-करते एक्टर से एक बड़ी गलती हो जाती हैं, जिसके बाद तो उनकी पति मोनालिसा का रिएक्शन तो देखने लायक होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikraant Singh (@vikrant8235)


बहरहाल, अगर विक्रांत सिंह राजपूत के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों भोजपुरी फिल्म ‘रेस’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ अरविंद अकेला कल्लू भी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग दो दिन पहले ही शुरू की गई है। इसके शुभ मुहूर्त की फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। ऐसे में कल्लू और विक्रांत की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


विक्रांत द्वारा पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया रील वीडियो काफी धमाल मचा रहा है। इस मजेदार वीडियो में पहले मोनालिसा अपने पति से कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘सुनो ये देखो क्या लिखा है? औरतें आदमियों से ज्यादा खुश रहती हैं। इस पर विक्रांत फ्लो-फ्लो में जवाब देते हैं कि वो तो है ही, क्योंकि उनकी कौन सी बीवी होती है।’ इसके बाद तो दोनों का ही रिएक्शन देखने लायक होता है। एक्ट्रेस का मूड ऑफ हो जाता है और एक्टर भी खुद को कोसने लगते हैं कि क्या कह दिया। ये वीडियो काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं वहीं, भोजपुरी सेलेब्स भी मजा लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular