Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodमां के निधन के 2 दिन बाद फिल्म की शूटिंग के लिए...

मां के निधन के 2 दिन बाद फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना होंगे अक्षय कुमार!

मुंबई। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार के लिए अभी कठिन दौर चल रहा है। उसके बाबजूद भी उन्होंने ने कहीं न कहीं खुद को संभाल कर रखा हुआ है। दरअसल दो दिन पहले उनकी मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया। अब खबर है कि मां के दुनिया से चले जाने के बाद उन्होंने फिर से काम पर लौटेने का फैसला किया है। वह आज अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए यूके रवाना होने वाले हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह वाशु भगनानी की आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग पर वापस जा रहे हैं।

लंदन में वह डायरेक्टर रंजीत तिवारी की थ्रिलर फिल्म ‘सिंड्रेला’ के लिए शूटिंग कर रहे थे। लेकिन मां की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें वापस आना पड़ा। अब आज वह फिल्म की शूटिंक के लिए यूके रवाना हो सकते हैं। अब फिल्म का नाम से भले ही ये परी-कथा जैसी सुनाई दे रहा हो लेकिन यह एक साइको-थ्र‍िलर मूवी होने जा रही है जो तमिल के हिट साइकोलॉज‍िकल थ्र‍िलर रत्सासन का हिंदी रीमेक है। आपको बता दें कि डायरेक्टर रंजीत तिवारी के इस प्रोजेक्ट का नाम अक्षय कुमार ने हाल रिवील करते हुए इसके बारे में जानकारी दी थी कि ‘मैं हमेशा से एक साइको-थ्र‍िलर में काम करना चाहता था और अब मैं ये कर रहा हूं।

मैं ‘सिंड्रेला’ की शूट‍िंग करने जा रहा हूं’ जबकि पहले फिल्म के ‘मिशन स‍िंड्रेला नाम पर चर्चा हो रही थी लेकिन अक्षय के बताए नाम के बाद इस नाम (सिंड्रेला ) को कन्फर्म माना जा रहा है। दरअसल, अक्षय ने मेकर्स ही नहीं बल्कि फिल्म से जुड़े काफी लोगों के बारे में सोचते हुए फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द ज्वाइन करने का फैसला लिया है ताकि किसी को इस वजह से कोई नुकसान न हो। अक्षय कुमार हमेशा इंडस्ट्री में सबसे मेहनती एक्टर्स में से एक रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular