Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodएक्टर कार्तिक आर्यन की शूटिंग के दौरान चली गई आवाज, भूल भुलैया...

एक्टर कार्तिक आर्यन की शूटिंग के दौरान चली गई आवाज, भूल भुलैया 2 डायरेक्टर के उड़े होश

नई दिल्ली। एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन की शूटिंग के दौरान उनकी आवाज चली गई है। डायरेक्टर अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग जरूरत से ज्यादा ही रोमांचक हो गई है। पहले कोरोना वायरस की वजह से काफी समय तक फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी और अब खबर है कि कार्तिक आर्यन ने शूट के दौरान अपनी आवाज खो दी है। बताया जा रहा है कि कार्तिक को फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करते हुए Laryngitis हुआ और उनकी आवाज चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘तब्बू और कार्तिक फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। यह एक जबरदस्त सीन होने वाला था, जिसमें खूब ड्रामा और एक्शन था। कार्तिक को सीन को बहुत चीखना-चिल्लाना था। शूट के अंत तक आते-आते कार्तिक की आवाज ही चली गई. सभी लोग डर गए थे और पैनिक करने लगे थे।’अनीस ने कहा, ‘हम सभी एनर्जी से भरे हुए थे। तब्बू और कार्तिक को इतने हाई ड्रामा लेवल पर एक दूसरे के खिलाफ देखना सभी के लिए बड़ी और उत्साहित करने वाली बात थी। सभी के होश उड़े हुए थे। कार्तिक परफेक्ट शॉट देने के लिए रिस्क लेने को तैयार रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


चिल्लाने से उनकी आवाज ही चली गई थी। लेकिन फिर भी वह निराश नहीं हुए। इसके कहते हैं डेडिकेशन। कार्तिक को मेडिकल हेल्प दी गई। डॉक्टर ने बताया है कि कार्तिक आर्यन को अपनी आवाज को थोड़ा आराम देने की जरूरत है और कुछ भी गंभीर नहीं है। यह खबर मिलने के बाद फिल्म से जुड़े लोगों ने चैन की सांस ली है। डायरेक्टर अनीस बाज्मी ही इस वाकये से झटका खा गए हैं। उनका कहना है कि यह ऐसा एक्सपीरियंस है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। Laryngitis में इंसान का वॉइस बॉक्स या Larynx, ज्यादा बोलने/चिल्लाने या इन्फेक्शन से सूज जाता है। इसकी वजह से आवाज बैठ जाती है। ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन के साथ भी हुआ है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular