Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodरुबीना दिलैक को पति ने दिया ऐसा गिफ्ट, एक्ट्रेस के शेयर करते...

रुबीना दिलैक को पति ने दिया ऐसा गिफ्ट, एक्ट्रेस के शेयर करते ही हो गया वायरल

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपने दिलकश पोस्ट को लेकर वो फैंस के दिलों में राज करती रहती है। हालांकि कल रुबीना दिलैक के लिए बेहद ही खास दिन था और इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए पति अभिनव शुक्ला ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर एक्ट्रेस भी हैरान हो गई।

पति अभिनव शुक्ला ने 26 अगस्त को अपना बर्थडे एन्जॉय किया। उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनके इस बर्थडे को और भी खास बना दिया। दोनों बर्थडे के दौरान केरल के ट्रिप पर थे। कपल ने वहां जमकर मस्ती की और क्वालिटी टाइम बिताया। अभिनव शुक्ला ने रुबीना को यादगार बर्थडे गिफ्ट दिया है। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


वीडियो में रुबीना दिलैक आयुर्वेदिक ‘शिरोधारा’ ट्रीटमेंट का प्रयोग करती हुई दिख रही हैं, जिसे अभिनव ने उन्हें गिफ्ट किया है। इस वीडियो के साथ रुबीना ने छोटा सा मैसेज भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘मेरा बर्थडे इस तरह से सेलिब्रेट किया गया। अभिनव शुक्ला ने सुनिश्चित किया कि यह बहुत शानदार हो। शांत वातावरण, क्लीन डाइट और आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट ने मेरी शरीर और आत्मा फिर से युवा हो गई है।’ रुबीना दिलैक कुछ दिन पहले बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी थीं। निक्की तंबोली भी उनके साथ थीं। दोनों ने सभी कंटेस्टेंट्स से इंटरेस्टिंग टास्क करवाए थे। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘अर्ध’ साइन की है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

‘शिरोधारा’ एक आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट है। इस ट्रीटमेंट के लिए वे टॉवल रोब पहने हुए दिख रही हैं। छोटे से वीडियो में रुबीना ने ‘शिरोधारा’ ट्रीटमेंट के गुणों का बखान किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि, ‘इससे चिंता कम होती है, नींद अच्छी होती है, कॉन्सेंट्रेशन में सुधार होता है। एजिंग की स्पीड कम होती है। आंखों की समस्याएं समाप्त होती है. ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है। पुराने से पुराने माइग्रेन और सिरदर्द में इससे लाभ मिलता है।’

RELATED ARTICLES

Most Popular