Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodजल्द शादी के बंधन में बंध सकती है अंकिता लोखंडे! शाहीर शेख...

जल्द शादी के बंधन में बंध सकती है अंकिता लोखंडे! शाहीर शेख ने किया खुलासा

मुंबई। पवित्रा रिश्ता सीरियल से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब लोगों के बीच ऐसी भी चर्चा है कि अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। पवित्रा रिश्ता 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस शो के लीड स्टार शाहीर शेख़ की मानें तो उनकी को- स्टार अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दरअसल, शाहीर शेख एक इंटरव्यू में पवित्र रिश्ता 2 के बारे में बात कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने अंकिता लोखंडे की शादी से जुड़े प्लान का खुलासा किया।

पवित्र रिश्ता 2 में शाहीर शेख, सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस कर मानव के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि विक्की जैन को डेट करने से पहले पहले अंकिता लोखंडे दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने लगभग 6 साल तक एक दूसरो को डेट किया था। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और बात शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं, पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई थी।

वहीं, एक और वेबसाइड बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा था कि शादी बेहद खूबसूरत चीज है। हां, मैं अपनी शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड हूं और मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही होगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें जयपुर-जोधपुरी राजस्थानी शादियां काफी पसंद है। लेकिन मैं खुद नहीं जानती कि मैं क्या प्लान करूंगी।


बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान जब अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि शो के बाद उनका क्या प्लान है। इस पर अंकिता ने हंसते हुए कहा कि उनका कोई प्लान नहीं है लेकिन शाहीर ने कहा, ‘कम ऑन, तुम शादी कर रही हो।’पहले अंकिता लोखंडे ने उन्हें चुप रहने को कहा। उन्होंने साथ ही कहा कि मेरा फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है। लेकन फरवरी से कुछ नया शुरू करने जा रही हूं। इसके पहले मई में अंकिता लोखंडे ने कहा था कि वो विकी जैन के साथ शादी करने के बारे में सोच रहीं हैं। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे पिछले तीन सालों से विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने अप्रैल में एनवर्सरी भी सेलिब्रेट किया था।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular