Thursday, December 1, 2022
HomeBhojpuri Cinemaइस एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर ने की थी गलत हरकत, ...

इस एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर ने की थी गलत हरकत, रानी चटर्जी ने बयां किया दर्द

मुंबई। एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज भोजपुरी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं। साथ ही एक्ट्रेस रानी चटर्जी किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दे पर रानी ने हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखी हैं। बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा के आरोपों के बाद उठे क्षेत्रवाद मुद्दे पर रानी ने अपनी राय रखी है।


कई हिट फिल्मों का भार रानी ने अकेले अपने कंधे पर उठाया है। सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है। आजतक से बातचीत के दौरान रानी ने बताया कि करियर की शुरुआती दौर में उन्हें इसका सामना करना पड़ता था। एक घटना सुनाते हुए रानी कहती हैं, जब मैं हिंदी फिल्म के लिए एक बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर से मिलने उनके ऑफिस गई, तो उन्होंने मेरे साथ बहुत बद्तमीजी की थी।

हालांकि मैं इस बात से इंकार भी नहीं करूंगी कि पिछले कुछ सालों में लोगों के रवैये में बदलाव आया है। खतरों के खिलाड़ी में भी मुझे काफी प्यार और सपोर्ट मिला है। सलमान खान से जब मैं पहली बार मिली, तो उन्हें इंट्रोडक्शन देने के बाद उनका जवाब सुन मैं खुश हो गई। सलमान जी ने कहा कि वे मुझे जानते हैं और जुहू में उन्होंने मेरा पोस्टर्स भी देखा है। अब जहां भी जाती हूं, तो लोग मुझे पहचानते हैं और हिंदी फिल्मों में ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

रानी कहती हैं, उन्हें लगा था कि मैं भोजपुरी इंडस्ट्री से हूं, तो फ्रैंक होऊंगी। मैंने उनकी हरकतों पर फौरन आवाज उठाई और नॉट कंफर्टेबल बोलकर मैं ऑफिस से निकल गई। बाहर निकलने के बाद मैं बहुत रोई भी कि लोग कितने बुरे होते हैं। पर वो कहते हैं न, कर्मा. मीटू में उनका नाम आया और लड़की ने ठीक वही चीजें लिखी थीं, जो मेरे साथ घटित हुई थी। हालांकि उनको अपने कर्मों की सजा मिल गई। इसके अलावा बॉडी शेमिंग और लैंग्वेज को लेकर भेदभाव झेला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular