Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodबॉलीवुड के ये 10 स्टार्स ने सात फेरों का बना डाला था...

बॉलीवुड के ये 10 स्टार्स ने सात फेरों का बना डाला था ‘मजाक’, शादी के बाद बहक गए थे

स्टारडम, शोहरत और ग्लैमर के चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया बाहर से जितनी चटख रंगीन और शोख नजर आती है, असलियत में और अंदरूनी तौर पर उसका स्याह पहलू भी है, जो अमूमन इस चकाचौंध में छिपा ही रहता है। यहां उगते सूरज की ही इबादत की जाती है, और किसी सितारे की चमक फीकी पड़ते ही उसे बड़ी बेरुखी से भुला दिया जाता है।

नई दिल्ली। स्टारडम, शोहरत और ग्लैमर के चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया बाहर से जितनी चटख रंगीन और शोख नजर आती है, असलियत में और अंदरूनी तौर पर उसका स्याह पहलू भी है, जो अमूमन इस चकाचौंध में छिपा ही रहता है। यहां उगते सूरज की ही इबादत की जाती है, और किसी सितारे की चमक फीकी पड़ते ही उसे बड़ी बेरुखी से भुला दिया जाता है। दरअसल बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में कई ऐसे रिश्ते बनते हैं, जो किसी की जिंदगी में भूचाल ला जाते हैं। यहां पर हम बात कर रहे हैं उन एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के बारे में जिन्होंने कई घरों को तोड़ दिया। चलिए इस रिपोर्ट में नजर डालते हैं बॉलीवुड के 10 शॉकिंग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के बारे में….

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा
शाहरुख खान और गौरी खान सालों से फैंस को कपल गोल्स देते आए हैं, लेकिन इनकी जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री के बाद सब कुछ पहले जैसा नहीं था। नाम, शोहरत और केयरिंग बीवी के बावजूद भी शाहरुख प्रियंका को देखकर बहक गए थे।

अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा
अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही थी। प्रियंका की वजह से अक्षय और ट्विकंल के बीच काफी कहासुनी हुई थी।

विक्रम भट्ट-सुष्मिता सेन
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम जाने माने फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था। शादीशुदा विक्रम और सुष्मिता का ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला था।


अमिताभ बच्चन-रेखा
बॉलीवुड के कंट्रोवर्सियल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चर्ता और ये दोनों नाम सामने आए…ऐसा कैसे हो सकता है भला? कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शादी के बाद भी अमिताभ अपने दिल से रेखा को नहीं निकाल पाए थे।

आदित्य चोपड़ा-रानी मुखर्जी
पायल खन्ना के साथ आदित्य चोपड़ा अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे थे लेकिन रानी मुखर्जी के आने के बाद से सब बदल गया।

महेश भट्ट – परवीन बाबी
महेश भट्ट और परवीन बाबी के इश्क के चर्चे तो खूब हुए हैं। मानसिक परेशानी के चलते परवीन ने अपनी जान ले ली थी। बाद में महेश ने ‘वो लम्हें’ नाम की एक फिल्म बनाई, जिसे देखने के बाद हर किसी ने यही कहा था कि ये परवीन बाबी की कहानी है।

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान से तलाक लेने से पहले ही मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा था। तलाक लेते ही मलाइका और अर्जुन को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। आखिरकार अब दोनो खुलकर अपने रिश्ते को कुबूल करने लगे हैं।

बोनी कपूर-श्रीदेवी
बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी और श्रीदेवी एक दूसरे की अच्छी दोस्त थी। धीरे धीरे बोनी और श्रीदेवी की नजदीकियां बढ़ गई और इसके बाद जो हुआ वो तो जगजाहिर है।

ऋतिक रोशन-कंगना रनौत
फिल्म ‘कृष 3’ की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की नजदीकियां बढ़ी थी। सुजैन खान से तलाक लेने से पहले ही कंगना और ऋतिक के इश्क के खूब चर्चे हुए थे।

आदित्य पंचोली-कंगना रनौत
शादी के सालों बाद आदित्य पंचोली का नाम कंगना रनौत के साथ जुड़ा था। कंगना ने बाद में आदित्य को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे। कंगना ने दावा किया था कि आदित्य उनके पीछे हाथ धोकर पड़े हुए थे।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular