Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodखिलाड़ी भईया की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर होंगी रिलीज, देखें लिस्ट

खिलाड़ी भईया की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर होंगी रिलीज, देखें लिस्ट

मुंबई। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए ये समय काफी दर्द भरा है। बता दें कि उनकी कल मां का निधन हो गया है। जिसको लेकर कहीं न कहीं वो अंदर से टूट गए है। और सबसे बड़ी बात तो ये है कि आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बता रहे हैं।

अक्षय कुमार ने कोरोना की दूसरी लहर के बाद नुसरत भरुचा के साथ ‘रामसेतु’ की शूटिंग की। फिल्म की शूटिंग अयोध्या में हो रही थी। लेकिन अक्षय को कोरोना होने की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग भी कर रहे थे। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं। साल 2012 में आई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल ‘ओह माई गॉड 2’ में भी अक्षय कुमार की पाइपलाइन में है। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।

‘बच्चन पांडे’ के पोस्टर और एक्शन सीक्वेंस के फोटोज अक्षय कुमार खुद शेयर कर चुके हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नाडिस और कृति सैनन भी हैं। इसकी शूटिंग भी पूरी हो गई है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा नहीं किया है। ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग हाल में ही पूरी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष भी हैं। मेकर्स के बीच इसके ओटीटी और थिएटर रिलीज को लेकर संशय बना हुआ है।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ को बने हुए डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के चलते इसकी रिलीज को रोक दिया है। फिल्म का ट्रेलर पिछले साल ही आ चुका है. लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट तय नहीं की। अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ भी रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट साफ नहीं हो पाई। इस फिल्म से साल 2017 में ‘मिस वर्ल्ड’ रह चुकीं मानुषी छिल्लर डेब्यू कर रही हैं।

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। वह आज 54 साल के हो गए हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं। वह काफी तेजी से फिल्में पूरी करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी साल भर में 5-6 फिल्में रिलीज होती हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट होती हैं। अक्षय कुमार ने साल 1991 में आई फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। इसके अगले साल आई फिल्म ‘खिलाड़ी’ सुपरहिट हुई। इसके बाद अक्षय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बता रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular