Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodन‍िया शर्मा नेबिग बॉस हॉउस में की ग्रैंड एंट्री, पहले दिन ही...

न‍िया शर्मा नेबिग बॉस हॉउस में की ग्रैंड एंट्री, पहले दिन ही बनीं ‘बॉस लेडी’

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी हॉउस में अब और भी धमाका मचने वाला है। हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने बिग बॉस ओटीटी के घर में धमाकेदार एंट्री कर ली है। इतना ही नहीं पहले दिन ही निया शर्मा ‘बॉस लेडी’ बन गई है। निया की एंट्री से शो में अब जबरदस्त ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगना तो तय है। फैंस के लिए फियरलेस निया के बेबाक अंदाज को लाइव देखना बेहद इंटरेस्टिंग होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BigBosKhabri (@bigboskhabri)


निया ने जिस तरह अपने वीडियो में कहा था कि वो बिग बॉस के घर में तबाही मचाने जा रही हैं, तो ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि निया के शो में आने से शो में स्पाइसी तड़का तो लगेगा ही, लेकिन बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का गेम प्लान भी पलट सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


बिग बॉस के घर में लड़के कम हैं और लड़कियां ज्यादा। अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि निया के लिए कौन अपने कनेक्शन को तोड़कर बाजी पलटता है। अपने फैशन सेंस के लिए एक्ट्रेस निया ने शो में भी ग्लैमरस एंट्री की है। निया बिग बॉस के घर में गोडल्ड कलर की डीप नेकलाइक और थाई हाई स्लिट ड्रेस में पहुंची हैं। निया का मेकअप उनके आउटफिट को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BigBosKhabri (@bigboskhabri)


हेयर स्टाइल की बात करें तो निया ने अपने बालों को कर्ली लुक देकर ओपन ही रखा है। निया शर्मा ने शो में एंट्री करते ही अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है। बिग बॉस ने निया को घर की नई बॉस लेडी बना दिया है। अब बॉस लेडी बनकर निया घरवालों से किस तरह काम करवाएंगी और घर में पहले से बने कनेक्शन्स के बीच किस तरह अपनी जगह बनाएंगी, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular