Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodकोरोना ने बॉलीवुड में मारी एंट्री, फराह खान हुईं कोरोना संक्रमित, कॉमेडी...

कोरोना ने बॉलीवुड में मारी एंट्री, फराह खान हुईं कोरोना संक्रमित, कॉमेडी शो में उनकी जगह मीका सिंह आएंगे नजर

मुंबई। कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। दूसरी लहर के बाद अब कोरोना की तीसरी लहर की आशंका बनी हुई है। और लगातार संक्रिमतों के मामले फिर से बढ़ने लगे है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फराह हाल ही में जी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभाते नजर आ रहीं थीं। इसके अलावा भी फराह कुछ और रिएलिटी शोज की शूटिंग में मौजूद रहीं थीं।


कुछ दिन पहले ही फराह अपनी दोस्त शिल्पा शेट्टी के डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर शूटिंग करते नजर आईं थीं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 के एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग भी की है। बता दें कि फराह खान कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुकी हैं, और वैक्सिनेशन के बाद लगभग एक महीने पहले कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू की थी। फराह खान अक्सर छोटे पर्दे पर किसी न किसी शो की जज के रुप में नजर आती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)


पहले भी फराह कई शोज को होस्ट और जज कर चुकी हैं। कॉमेडी शो के अपकमिंग एपिसोड में फराह खान की जगह सिंगर मीका सिंह जज की भूमिका में नजर आएंगे। फराह फिलहाल संक्रमण की वजह से कुछ समय तक शूटिंग से दूर रहेंगीं। फराह खान ने ‘सुपर डांसर 4’ के सेट से शिल्पा शेट्टी,कोरियोग्राफर गीता कपूर और शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी, पारितोष त्रिपाठी के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में फराह इनके साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं।

‘मैं हूं ना’ डायरेक्टर फराह खान ने सेट पर सबको बता दिया है कि उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए शो से जुड़े सभी लोग जरूरी सावधानी बरतें। फराह ने इंस्टा पोस्ट पर हैरानी जताते हुए बताया है कि उन्होंने कोविड की दोनों डोज लगवा ली है, बावजूद इसके पता नहीं कैसे पॉजिटिव हो गई। फराह ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों ने टेस्ट करवाने और सावधानी बरतने की सलाह दी है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular