Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinema'पानी पानी' हुईं एक्ट्रेस मोनालिसा, दिलकश अंदाज में शेयर किया वीडियो

‘पानी पानी’ हुईं एक्ट्रेस मोनालिसा, दिलकश अंदाज में शेयर किया वीडियो

मुंबई। टीवी और भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने जलवे दिखाने से एक दिन भी नहीं चूकती है। मोनालिसा कभी अपने डांस तो कभी एक्टिंग के कारण छाई रहती हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं। भोजपुरी फिल्में हों या बिग बॉस का घर, मोनालिसा ने हमेशा अपनी मेहनत के ज़रिए एक अलग पहचान बनाई है।

अपनी अदाओं और बोल्ड अंदाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और ये वीडियो धमाल मचाए हुए है। बता दें कि मोनालिसा कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो टीवी शो बिग बॉस और कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा अपनी बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर आए दिन वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें पेस्ट करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)


इस वीडियो में मोनालिसा एक बॉलीवुड गाने पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में वो बेहद खूबसूरत ग्रीन कलर की क्रॉप टॉप और लहंगा पहनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने हाल में रिलीज हुए बॉलीवुड रैपर बादशाह के गाने ‘पानी पानी’ पर ये वीडियो बनाया है। इस गाने के ओरिजिनल वीडियो को बादशाह, जैक्लीन और आस्था गिल पर फिल्माया गया है। बादशाह और आस्था गिल की आवाज में गाए गए इस गाने पर मोनालिसा का आंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि मोनालिसा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular