Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodप्यार में धोखा खाए नेशनल टीवी पर रो पड़े थे ये जाने-माने...

प्यार में धोखा खाए नेशनल टीवी पर रो पड़े थे ये जाने-माने सेलेब्स

मुंबई। फ़िल्मी दुनिया में ग्‍लैमर और चकाचौंध से भरी है लेकिन इसके पीछे बहुत कुछ छुपा हुआ होता है। लोगों की रील लाइफ और रियल लाइफ में काफी कुछ देखने को मिलता है। बाहर से खुश लेकिन अंदर से टूटा हुआ इंसान मिलता है। ऐसा भी माना जाता है कि आर्टिस्ट दिल से बहुत सेंसेटिव होते हैं। कई मौकों पर अपने इमोशन पर काबू रख पाना इनके लिए मुश्किल हो जाता है। खासकर जब दर्द के तार छिड़ते हैं, तो रोना आना लाजिम है। टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स रहे हैं, जो रियेलिटी शो में अपने बीते प्यार को यादकर रो पड़े हैं। आईए मिलते हैं, कुछ ऐसे ही स्टार्स से..

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के रिश्ते ने किस कदर कड़वाहट का मोड़ ले लिया था, इससे तो हर कोई वाकिफ है। नेहा हिमांश के लिए कई बार रो चुकी हैं। रियलिटी शो के दौरान इमोशनल सॉन्ग अक्सर नेहा को मेमोरी लेन पर ले ही जाते हैं। इतना ही नहीं एक बार अपनी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान भी नेहा गाने के बीच फूट-फूट कर रो पड़ी थीं।

एजाज खान और अनीता हसनंदानी का रिलेशनशिप एक वक्त टीवी के सबसे चर्चित रिश्ते में से एक हुआ करता था। अनीता ने एजाज के प्यार के लिए अपना सौ प्रतिशत से भी ज्यादा एफर्ट दिया था। खुद एजाज ने इस बात को कबूला था कि वे इस रिश्ते की कदर नहीं कर पाए थे। जिस वजह से उन्होंने अपने प्यार को खो दिया था। इसका जिक्र करते वक्त एजाज अक्सर रो पड़ते हैं।

दिव्या अग्रवाल और प्रियंका शर्मा के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। लेकिन प्रियांक के बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही उनके रिश्ते में कड़वाहट बढ़ चुकी थी। नेशनल टीवी पर अपने प्यार को लेकर बने तमाशे को दिव्या बर्दाश्त नहीं कर पाई। ऐसे में दिव्या ने प्रियांक ने अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट भी कर दी थी। शो में कई बार प्रियांक दिव्या को याद कर अपने आंसू पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे।

रश्मि देसाई प्यार के मामले में बहुत परखी गई हैं। अपने पिछले टूटे हुए रिश्तों के बाद रश्मि अरहान खान संग रिश्ते में बंधीं थी। बिग बॉस में इनकी बॉन्डिंग भी काफी पसंद की जा रही थी। लेकिन सलमान खान ने जब अरहान को एक्स्पोज किया, तो रश्मि के साथ-साथ पूरे फैंस भी हैरान हो गए थे। रश्मि इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं। वे लगातार अरहान और अपने प्यार के लिए रोती रहती थीं।

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक माने जाते थे। इस कपल के बीच अचानक से हुए ब्रेकअप को कोई समझ नहीं पाया था। ऐसे में दिव्यांका ने पहली बार राजीव खंडेलवाल के टॉक में शरद के साथ रिश्ते पर खुलकर बातचीत की थी। दिव्यांका ने बताया था कि वे शरद संग अपने रिश्ते को बचाने के लिए तांत्रिक तक पहुंच गई थी। अपने ब्रेकअप को याद दिव्यांका के आंसू रुक नहीं पाए थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular