Thursday, August 18, 2022
HomeBollywood‘बिग बॉस ओटीटी’ में शिल्पा शेट्टी की बहन को देख फूटा दर्शकों...

‘बिग बॉस ओटीटी’ में शिल्पा शेट्टी की बहन को देख फूटा दर्शकों का गुस्सा, एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों परेशानियों का सामना कर रहीं है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद है। जिसका हर्जाना कहीं न कहीं उनकी पत्नी शिल्पा को भरना पड़ रहा है। इस मामले के बाद से शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अब इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी की बहन को भी इसका हर्जाना भरना पड़ रहा है। सबसे पहले आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की हिस्सा बन चुकी हैं।

आपको बता दें कि, शमिता शेट्टी को दोबारा बिग बॉस के घर में लाया गया है। उन्होंने शो के ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लीं। शमिता घर में एंट्री के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। लोग उन्हें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के कॉन्ट्रोवर्सी से जोड़कर देखने लगे। कुछ लोगों ने तो उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया यूजर उन्हें दोबारा बुलाने पर भी शो के मेकर्स पर सवाल उठा रहे हैं। शमिता शेट्टी इससे पहले बिग बॉस के तीसरे सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं। हालांकि तब वह ज्यादा वक्त तक घर में टिक नहीं पाई थीं।

शमिता शेट्टी ने धमाकेदार अंदाज में शो में एंट्री ली। उन्होंने ‘शरारा शरारा’ गाने पर जबरदस्त डांस किया। एंट्री के दौरान करण जौहर ने शमिता से इशारों-इशारों में राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में पूछ लिया, जिसपर शमिता ने कहा कि, अगर हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो काम करना क्यों छोड़ दें। वैसे भी मैंने बिग बॉस का कॉन्ट्रैक्ट पहले ही साइन कर लिया था। लेकिन फिर ये सब हुआ और मैं सोच में पड़ गई कि मुझे यहां आना चहिए या नहीं। लेकिन मैंने यहां आने का फैसला किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular