Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodदिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद से इस वहज से नहीं कर रहीं...

दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद से इस वहज से नहीं कर रहीं शादी, बताई ये वजह

मुंबई। एक्टर वरुण सूद अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल को लेकर चर्चा में रहते है। खास कर उनके फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि एक्टर वरुण सूद आखिर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कब करेंगे। तो चलिए जानते है कि आखिर कर एक्टर वरुण सूद और उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल कब एक दूसरे के होंगे। एक्टर वरुण सूद इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रहे हैं। वहीं अब उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगी। दिव्या अगले साल यानी 2022 में अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद से शादी करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह और वरुण शादी करने से पहले एक घर लेने के अपने सपनो को पूरा करना चाहते हैं।

बताते चलें कि, कल रात ‘बिग बॉस ओटीटी’ का ग्रैंड प्रीमियर शानदार रहा, लेकिन शो के पहले ही एपिसोड में घर के एक कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया। अब दिव्या के पास 1 हफ्ते का वक्त है। इसी बीच उन्हें दर्शकों का दिल जीतना होगा, तभी वह घर के अंदर बनी रहेंगी। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और शो में कुल 13 कंटेस्टेंट्स भाग लिए हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने कहा, “हम दोनों ही काफी इमोशनल इंसान हैं। लेकिन, साथ ही वरुण हमारे घर को खरीदने के लिए अपने तरफ से मेहनत कर रहे हैं। वह शो में काम कर रहे और पैसे कमा रहे हैं। अब, मेरी बारी है। हमारा बस एक छोटा सा सपना है। हम एक खूबसूरत घर के साथ घर बसाना चाहते हैं। हम दोनों उसी के लिए काम कर रहे हैं। हम अपने सपने और अपने काम को लेकर काफी जुनूनी हैं। मुझे लगता है कि ये चीजें हमें मजबूत बनाती हैं और साथ चलती रहती हैं।

आपको बता दें, इन दिनों वरुण और दिव्या लिव-इन में रह रहे हैं। दिव्या कहती हैं, “लिव-इन में रहना काफी मजेदार है। शादी बहुत अलग है और हम अभी ऐसी किसी चीज में कदम नहीं रखना चाहते जो हमें तनाव दे। हम अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि शादी से पहले सब कुछ सेट हो जाए। जब शादी होती है तब सब कुछ सेट होना चाहिए। उम्मीद है कि अगले साल तक हम पूरी तरह तैयार हो जाएंगे और शादी कर लेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular