Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodअक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत की...

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत की जमकर की तारीफ, शेयर किया मजेदार पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने अलग अंदाज को लेकर हमेश सुर्ख़ियों में बनी रहती है। खास कर राखी किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए भी जानी जाती है। साथ ही एक्ट्रेस अपने चाहने वालों को एंटरटेन करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। ऐसे में राखी के इस अंदाज की अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जमकर तारीफ की है। ट्विंकल खन्ना ने राखी की तारीफ करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। ट्विंकल के अनुसार राखी में वो सबकुछ है जो मैं नहीं हो सकती। ट्विंकल से अपनी इतनी तारीफ सुनने के बाद राखी भी खुशी से झूम उठी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tweak India (@tweakindia)


वहीं ट्विंकल से जबरदस्त तारीफ मिलने के बाद राखी सावंत स्पीचलेस हो गई हैं। यही कारण है कि राखी ने ट्विंकल को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू सो मच ट्विंकल खन्ना और ट्वीक इंडिया आपने अपने कीमती वक्त में से समय निकालकर मेरे लिए इतनी अच्छी बातें लिखीं। मैं हमेशा से वन वुमन आर्मी फाइटिंग पर यकीन करती हूं। मजाक उड़ाया जाए या कुछ भी किया जाए मैंने बस खुद को मजबूत बनाकर रखा है। मैं जानती हूं ट्विंकल खन्ना की तरह सच्चा होने के लिए बहुत कुछ लगता है और राखी सावंत बनने के लिए लोहे का दिल लगता है। ऐसे में राखी और ट्विंकल दोनों की बातें फैंस के बीच छा गई हैं। फैंस दोनों के ही पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘ट्वीक इंडिया’ के जरिए राखी के तारीफों के पुल बांधे हैं। ट्वीक इंडिया ट्विंकल खन्ना का ही एक नया वेंचर है जिसमें महिलाओं से जुड़े अलग- अलग विषयों पर और फेमिनिज्म के मुद्दों पर बात की जाती है। राखी मजाक उड़ाए जाने पर भी हंसती रहती हैं और शर्मिदा नहीं होती हैं। राखी ने जिस तरह से अपने परिवार को गरीबी से बाहर निकाला और इस इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बनाई वह वाकई में काबिले तारीफ ही है।


राखी सावंत के स्टाइडरमैन स्टंट के बारे में भी जिक्र करते हुए कहा कि वो कभी भी ऐसा नहीं कर सकतीं जो राखी ने किया। यहां राखी के लिए पोस्ट शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि राखी वो हर चीज कर सकती हैं, जो वो खुद नहीं कर सकतीं, इसलिए वह राखी को प्यार करती हैं। सालों से लोगों को द्वारा मजाक उड़ाए जाने से राखी ने खुद को काफी मजबूत बना कर रखा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं खुद को मीयरकैट की तरह गड्ढे में छुपा लेतीं और बाकी की लाइफ ऐसे ही बिता लेतीं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular