Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodसनी लियोन ने न्यू लुक ने मचाई तबाही, ब्लू बिकिनी में पोज...

सनी लियोन ने न्यू लुक ने मचाई तबाही, ब्लू बिकिनी में पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी सनी लियोनी इन दिनों वेकेशन के मूड में नजर आ रही है। बता दें कि सनी लियोनी मालदीव में एन्जॉय कर रहीं है। सनी लियोनी की फैनफॉलिंग भी तगड़ी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज लगातार शेयर कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। इन दिनों सनी अपने वेकेशन को खूब एंजॉय कर रही हैं, जिसका पता हमें एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट से चल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी बहुभाषी फिल्म ‘शीरो’ की शूटिंग पूरी की है। श्रीजीत विजयन द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म को मलयालम, तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज़ की जाएगी। साथ ही सनी लियोन क्रिकेटर-अभिनेता श्रीसंत की बॉलीवुड में पहली फिल्म में लीड रोल भी निभाएंगी। ‘पट्टा’ नाम की इस फिल्म का निर्देशन और पटकथा आर राधाकृष्णन करेंगे।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं। फोटो में समुद्र तट पर ब्लू बिकनी में सनी ग्लैमरस पोज देती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो में भी शेयर किया है, जिसमें सनी को लाइफ का जश्न मनाते हुए शैंपेन की बोतल खोलते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, “स्वर्ग में आपका स्वागत है!!! कोई रिफ़-रफ़ की अनुमति नहीं है !! मेरे अलावा! पार्टी करने और जीवन का जश्न मनाने का समय.” यहां देखिए सनी का पोस्ट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


इससे पहले सनी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हंसते-हंसते लोट पोट हो गए थे। एक्ट्रेस के फैंस को उनका यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा था। आप देख सकते हैं कि जब सनी जमीन पर लेटकर रोल कर रही थीं, तब पीछे से कोई पूछता है कि यह क्या चल रहा है सनी? इस पर सनी कहती हैं कि वे प्रोडक्शन वालों के पैसे बचा रही हैं। कुछ देर बाद सनी जमीन से उठकर अपने कपड़े झाड़ने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

RELATED ARTICLES

Most Popular