Thursday, August 18, 2022
HomeVideoसपना चौधरी ने डांस छोड़ पालने लगी भैंस, शेयर किया वीडियो

सपना चौधरी ने डांस छोड़ पालने लगी भैंस, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। हरियाणा की ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी को भैंसों को नहलाते हुए देखकर उनके फैंस हैरान रह गए है। कुछ लोगों का कहना है कि सपना चौधरी ने काम छोड़ कर अब भैसों का काम करना शुरू कर दिया है। दरअसल सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए फोटोज और वीडियोज शेयर करके फैंस का दिल जीत ही लेती हैं।


सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति वीर देसी अंदाज में भैंसों को नहलाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में सपना चौधरी भैंसों को बुलाती नजर आ रही हैं। वीर जब भैंसों को नहलाते हुए उनको तारा और माया नाम लेकर पुकार रहे हैं तो इस दौरान सपना चौधरी अपने पति से सवाल करती हैं कि ये भैंसें आपकी बातें कैसे समझ लेती हैं।

क्या इनका आपसे इंटरनल कनेक्शन है। साथ ही वीर का फोटो क्लिक करने के लिए पोज देने को कहती हैं। जिस पर वीर सपना को जवाब देते हैं कि आदमी अपने मूड से हंसता है फोटो के लिए नहीं। वीडियो में सपना चौधरी भैंसों वो अपने पास बुलाती हुई कह रही हैं कि वीर ही सबकुछ लगता तेरा, मैं कुछ नहीं लगती।

इस बीच जब भैंसें सपना चौधरी के पास नहीं आतीं तो उनके पति वीर कहते हैं कि देख मैं बुलाकर दिखाता हूं। हरियाणवी गानों पर डांस वीडियो के अलावा स्टाइलिश फोटोशूट को लेकर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटौरती हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular