Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodफिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट में इस एक्ट्रेस की होगी...

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट में इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री, वेब सीरीज में कुल होंगी 18 एक्ट्रेस

मुंबई। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। हर कोई उनकी फिल्म में आना चाहता है। बता दें कि संजय लीला भंसाली इन दिनों एक वेब सीरीज पर काम कर रहें है जिसको उनका ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। इसी के साथ आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो चुके हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ का ऐलान किया था और अब इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है।


प्रोजेक्ट पर काम करने वाले एक सूत्र ने खुलासा किया, कि वेब सीरीज भारत के बंटवारे से पहले की कहानी है और भंसाली ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं। सूत्र ने कहा,” ऑरिजनल हीरामंडी लाहौर में स्थित थी और इसे पहले शाही मोहल्ला कहा जाता था। यहां दरबारियों ने जगह पर कब्जा करना शुरू कर दिया और फिर यहां मुजरा शुरू हो गया। यहां मुगल साम्राज्य के कामगार और नौकर रहते थे।”

सूत्र ने आगे कहा, “भंसाली ने म्यूजिक और डांस सीखने के लिए हीरामंडी को एक पवित्र स्थान के रूप में दिखाने की प्लानिंग की है। ये वेब सीरीज गीत-संगीत के दो घरानों (घरों) के बीच टकराव पर केंद्रित होगा। कहानी लाहौर से मुंबई तक जाती है।” इसका पहला और आखिरी एपिसोड खुद संजय लीला भंसाली डायरेक्टर करेंगे जबकि अन्य एपिसोड विभु पुरी और मिताक्षरा कुमार डायरेक्ट करेंगे। इन दोनों ने कई फिल्मों में संजय लीला भंसाली को अस्सिट किया है।

सूत्र ने आगे खुलासा किया “हीरामंडी में कुल 18 फीमेल एक्ट्रेस दिखाई देंगी जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, निम्रत कौर, संजीदा शेख और डायना पेंटी शामिल हैं। अब जूही चावला भी फिल्म में शामिल होंगी। वह 8 एपिसोड की वेब सीरीज में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाती नजर आएंगी। जूही चावला ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की और तुरंत किरदार निभाने के लिए तैयार हो गईं। वह जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करने वाली हैं।” संजय इसे वेब सीरीज के रूप में बनाएंगे। इसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ करार किया है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, निम्रत कौर और मनीषा कोइराला समेत कई फीमेल एक्ट्रेस होंगी। अब फिल्म से जूही चावला भी जुड़ने जा रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular