Tuesday, April 23, 2024
HomeBollywoodबिग बॉस हाउस में दिखा नया ट्विस्ट, राकेश बापट ने खुलकर की...

बिग बॉस हाउस में दिखा नया ट्विस्ट, राकेश बापट ने खुलकर की शमिता शेट्टी की तारीफ

मुंबई। बिग बॉस हाउस इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कभी रोमांस तो कभी झगड़ा। अलग -अलग तरह का ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिल रहा है। साथ ही बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच के बनते-बिगड़ते रिश्तों से सभी बाकिफ हैं। कभी ये कंटेस्टेंट आपस में मस्ती करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ ऐसे भिड़ जाते हैं, जैसे वह कभी एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखेंगे।

बिग बॉस ओटीटी हाउस में आज-कल कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ ऐसे ही इक्वेशन देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी संडे का वार एपिसोड की शुरुआत करण जौहर ने यह कहते हुए की कि वह प्रतियोगी के प्रति जुनूनी हैं। मेजबान ने उनके साथ कई गेम भी खेले। 20वें दिन, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को जन्माष्टमी के लिए लोकप्रिय गीतों पर प्रदर्शन तैयार करने के लिए कहा। करण ने नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल को गले लगाते हुए एक तस्वीर भी शेयर की। नेहा ने बाद में कहा कि वह शो में अपनी हरकतों पर अपने पति की प्रतिक्रिया से डरती हैं।

करण ने प्रतियोगियों को एक-दूसरे को ‘बेवफाई के शॉट्स’ भी दिए जो कि करेले का जूस था। निशांत और मूज ने एक-दूसरे को शॉट देकर प्रशंसकों को चौंका दिया। जिसने उनके कनेक्शन में आई दरारों को उजागर कर दिया। बता दें कि सनी लियोन ने शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री की थी। उन्होंने करण के साथ डांस किया और धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्मों के गानों पर अपने हुक स्टेप्स किए। सनी ने प्रतियोगियों को एक नारियल का टास्क दिया जहां उन्हें अपने बीच में एक नारियल गिराए बिना अपने कनेक्शन के साथ डांस करना था।

अगले गेम में, प्रतियोगियों ने अपने कनेक्शन के साथ कम्पेटिबिलिटी टेस्ट दिया। उन्हें दूसरे कंटेस्टेंट को लेकर अपने विचार रखने को भी कहा गया। करण ने घोषणा की कि इस सप्ताह कोई एविक्शन नहीं हुआ है, जिसके बाद सनी प्रतियोगियों के साथ गेम खेलने के लिए घर के अंदर चली गईं। प्रतियोगियों ने ‘लगान’ के ‘राधा कैसे ना जले’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ‘राधा’ सहित हिट बॉलीवुड गानों पर डांस किया । फिल्म निर्माता ने उनके डांस मूव्स के लिए उनकी तारीफ की।

RELATED ARTICLES

Most Popular