Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodद एम्पायर वेब सीरीज में दृष्टि धामी का दिखेगा दमदार रोल, पहली...

द एम्पायर वेब सीरीज में दृष्टि धामी का दिखेगा दमदार रोल, पहली बार निभाने जा रही ऐसा किरदार

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही है। जिसको लेकर दृष्टि काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। दृष्टि जल्दी ही निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित हॉटस्टार कि वेब सीरीज द एम्पायर में नजर आने वाली है। इस वेब सीरीज में दृष्टि का किरदार काफी दमदार है। यह किरदार दृष्टि द्वारा निभाए गए बाकी किरदार से एक दम हटके होगा।

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दृष्टि ने अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा की। दृष्टि ने कहा कि इस वेब सीरीज में वह खानज़दा का किरदार निभा रही। मैं बाबर की बहन बनी हूं। खानजादा एक स्ट्रांग किरदार है,लेकिन वह अपने परिवार के प्रति काफी ज्यादा भावुक है,इसलिए वक्त आने पर वह अपने परिवार को बचाने के लिए खुदको ही त्याग देती है।

इस वेब सीरीज के जरिए दृष्टि पहली बार एक पावरफुल रानी के रूप में दिखेंगी। दृष्टि ने बताया कि उन्होंने टीवी दे कभी ब्रेक नहीं लिया था। लेकिन वह ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के लिए एक अच्छे स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थीं। जब उन्हें। इस शो का रोल ऑफर हुआ और निखिल आडवाणी ने जब उन्हें इस वेब सीरीज में उनका किरदार समझाया तो दृष्टि से झट से हां बोल दिया। क्योंकि दृष्टि को इस वेब सीरीज की कहानी बेहद पसंद आई।

बता दे कि दृष्टि दिल मिल गए,गीत हुई सबसे पराई और सिलसिला जैसे पॉपुलर टीवी शो में लीड रोल में नजर आई। इन सारे शो में दर्शकों में दृष्टि को खूब पसंद किया। उम्मीद है फैंस उन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर भी दृष्टि के काम को खूब पसंद करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular