Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodPonniyin Selvin के सेट से ऐश्वर्या राय का लुक हुआ वायरल,महारानी लुक...

Ponniyin Selvin के सेट से ऐश्वर्या राय का लुक हुआ वायरल,महारानी लुक में आई नजर

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल ऐश्वर्या अपने अपकमिंग मूवी को लेकर चर्चा में है। ऐश्वर्या इन दिनों निर्देशक मणिरत्नम कि फिल्म में नजर आने वाली है। हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ ग्वालियर और मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। ऐश्वर्या और आराध्या के अलावा अभिषेक बच्चन भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे।

बता दे कि इन दिनों सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐश्वर्या राय की एक पिक तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही है। वायरल हुई फोटो में ऐश्वर्या महारानी के लुक में नजर आ रही है। दरअसल ऐश्वर्या की ये पिक ‘पोन्नियिन सेलवन के सेट से वायरल हुई है। पिक के साथ ऐश्वर्या की कुछ विडियोज भी लीक हो गई है। ऐश का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ऐश्वर्या की इस वायरल पिक में क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। सुनने में आ रहा है ये उनकी फिल्म के एक खास गाने की शूटिंग के दौरान की है। को लगी तेजी से वायरल हो है है।

ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म के अलावा अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन में बनाकर आएंगी।वहीं उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐसा चर्चा तेज है कि ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार मां बनने वाली है। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या या उनके परिवार के तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular