Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodजयललिता पर आधारित फिल्म थलाइवी इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

जयललिता पर आधारित फिल्म थलाइवी इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

मुंबई। लंबे समय से चर्चा में चल रही बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी फिर से सुर्खियों में है। दरअसल इस फिल्म की रिलीज होने को लेकर खबर सामने आई है। जयललिता के जीवन पर आधारित यह फिल्म अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है। जिसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया के द्वारा दी है।

कंगना ने इस फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए बताया कि यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना ने एक पोस्टर के साथ लिखा कि इतनी कद्दावर शख्सियत की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाना चाहिए। थलाईवी के लिए रास्ता खाली कर दीजिए,क्योंकि सिनेमा की दुनिया में सुपरस्टार एंट्री के लिए वो निकल पड़ी है। वही स्थान,जिससे उसका रिश्ता हमेशा रहा। 10 सितंबर को थलाइवी आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोविड के दूसरे लहर के बाद यह बॉलीवुड की तीसरी फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके पहले अक्षय कुमार की बेलबटम और अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे थिएटर में रिलीज होगी। यह भी सूचना है कि यह फिल्म तीन भाषाओं में भी पोस्टर के साथ जारी की गई। इनमें से अंग्रेजी में बने पोस्टर में फिल्म की वर्तनी में एक अतरिक्त आई भी जोड़ दिया गया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular